Ladki Ko Kaise Pataye Best 10 Tips

Ladki Ko Kaise Pataye Best 10 Tips

Ladki Ko Kaise Pataye : अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हो। और उसको अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो।

लेकिन आपको यह नहीं पता कि आप यह कैसे करें। तब आप बिल्कुल ही निश्चित हो जाइए। क्योंकि इस ब्लॉग में आपको 10 जबरदस्त तरीके कोई भी लड़की कैसे पटाए मिलेंगे।

Ladki Ko Pataye Kaise Kare

इन तरीकों का इस्तेमाल करके आप बड़ी आसानी से किसी भी लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हो। बस आपको इतना करना है कि इस ब्लॉग में बताई गई सभी चीजों को अपने जीवन में उतार लेना है।

उसके बाद में आप देखेंगे कि कैसे जादू की तरह वह लड़की आपकी गर्लफ्रेंड बन जाती है।

Best 10 Tips Ladki Ko Attract Kaise Kare

1. Ladki के सामने आकर्षक दिखने की कोशिश कीजिए

अगर आप किसी भी लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो। तो सबसे पहले आपको अपनी पर्सनैलिटी को इंप्रूव करना पड़ेगा।

और अपनी पर्सनालिटी को आकर्षक बनाना होगा। क्योंकि आकर्षक पर्सनालिटी के ऊपर लड़कियां बहुत जल्दी फ़िदा हो जाती है।

और वह भी ऐसे लड़कों को पसंद करती है। जो कि दिखने में आकर्षक होते हैं। इसलिए आपको अपनी पर्सनालिटी के ऊपर ध्यान देना है।

सबसे पहले आपको ऐसे कपड़े पहनने हैं। जो कि आपकी बॉडी के ऊपर अच्छे लगे। आपको ऐसे ही उठाकर कोई भी कपड़े नहीं पहन लेने हैं।

आपको अपनी ड्रेसिंग सेंस के ऊपर में ध्यान देना है। आपको अपनी स्किन कलर के हिसाब से ही कपड़े पहनने हैं।

इसके बाद में आपको अपनी बॉडी के ऊपर भी ध्यान देना है। आपको जिम जाकर अपनी बॉडी को अच्छे से फिट कर लेना है।

ताकि लड़कियां आपकी फिट बॉडी को देखकर प्रभावित हो सके। इसके बाद में आपको अपने जूतों के ऊपर भी ध्यान देना है।

आपको अपनी बॉडी की शेप और अपनी पर्सनैलिटी के हिसाब से ही जूते पहनने हैं। इसके बाद में आपको अपने हेयर स्टाइल के ऊपर भी ध्यान देना है।

आपको अपना हेयर स्टाइल ऐसा रखना है जो कि एक अच्छा हेयर स्टाइल हो। और जिसे देखकर आपकी पर्सनैलिटी और ज्यादा एनहान्स हो जाए । [कोई भी लड़की कैसे पटाए]

अगर आप इन तरीकों का पालन करते हो। तो निश्चित तौर पर आप अणि पर्सनालिटी को इंप्रूव कर पाएंगे। और आप जिस लड़की को पसंद करते हो उसे प्रभावित भी कर पाओगे।

2. अपनी Smile से Ladki को आकर्षित कीजिए

लड़कियों को हंसने खेलने और मजेदार बातें करने वाले लड़के पसंद आते हैं। इसलिए आपको अपने चेहरे के ऊपर भी हल्की सी स्माइल बनाकर रखनी है।

आपको अपनी पर्सनालिटी ऐसी बना लेनी है। जिसमें कि आपका हंसता हुआ चेहरा भी शामिल होगा। जैसे ही आप जिस लड़की को पसंद करते हो उसे देखेंगे।

तब आपको हल्की सी स्माइल उस लड़की को देनी है। और उस लड़की को प्रभावित कर देना है। जैसे ही वह लड़की आपकी अच्छी पर्सनालिटी देखेगी । [कोई भी लड़की कैसे पटाए]

और आपके चेहरे के ऊपर स्माइल देखेगी। वैसे ही वह आपकी तरफ देखकर आकर्षित हो जाएगी। और वह मन ही मन खुश हो जाएगी।

3. अपनी आंखों से Ladki को प्रभावित कीजिए

इसके बाद में आपको लड़की के साथ में आंखों से आंखें मिला लेनी है। क्योंकि प्यार का खेल आखों से ही शुरू होता है।

इसलिए आपको उस लड़की के साथ में आंखें मिलाकर कुछ सेकंड तक आंखों में आंखें डाल कर रखनी है। जिससे कि आप आंखों के माध्यम से उस लड़की के दिल में उतर जाएंगे।

इसके बाद में आपको उस लड़की को हल्की सी स्माइल भी पास करनी है। अगर वह लड़की भी बदले में आपको हल्की सी स्माइल देती है। [कोई भी लड़की कैसे पटाए]

तब यह आपके लिए पॉजिटिव सिग्नल हो सकता है। इसका मतलब यह है कि वह लड़की भी आपमें दिलचस्पी ले रही है। और वह भी आपसे बातचीत करना चाहती हैं।

4. बात करने की कोशिश कीजिए

जब आपको लड़की की तरफ से भी हल्की सी स्माइल का इशारा मिल चुका है। तब आप समझ लीजिए कि वह लड़की भी आपसे बातचीत करना चाहती है। 

तब आपको पूरे कॉन्फिडेंस के साथ में उस लड़की के पास जाकर बातचीत करना शुरू कर देना है। और उस लड़की को भी अपनी बातों से नार्मल कर देना है। 

आपको किसी रोचक विषय के ऊपर ही उस लड़की से बातचीत शुरू करनी है। अगर आप कोई सीरियस मैटर उस लड़की के साथ में छेड़ कर बैठ जाएंगे। 

तब हो सकता है कि वह लड़की आप के साथ में ज्यादा देर तक बातचीत ना करें। और वह आपकी बातों से बोर हो जाए। 

इसलिए आपको उस लड़की को बोर नहीं करना है। और उसके साथ में रोचक विषय के ऊपर ही बातचीत करनी है। [कोई भी लड़की कैसे पटाए]

बीच-बीच में आप उसको जोक्स सुना कर भी नॉर्मल कर सकते हो। जिससे कि वह लड़की भी आपके साथ में बातें करने में दिलचस्पी ले। और आपकी बातचीत ज्यादा लंबे समय तक हो सके। 

5. लड़की के दिल में उतर जाइए

आपको उस लड़की के साथ में बातचीत करते हुए बिल्कुल भी घबराना नहीं है। और आपको उस लड़की के साथ में नजरें मिलाकर ही बातचीत करनी है।

और नजरों के माध्यम से ही उस लड़की के दिल में उतर जाना है। आपको उस लड़की को ऐसी रोचक बातें और मजेदार बातें सुनानी है।

कि जिससे कि आप उस लड़की के दिल में अपने लिए जगह बना लो। आपको अपना पूरा 100 परसेंट वहां पर देना है। [कोई भी लड़की कैसे पटाए]

जिससे कि वह लड़की आपसे पूरी तरीके से आकर्षित हो जाए। और वह मन ही मन बहुत ज्यादा खुश हो जाएगी। कि कितना अच्छा लड़का है। जो इस तरीके से बातचीत कर रहा है।

6. Mobile Number दे

जब वह लड़की आपके साथ में बातचीत करते हुए थोड़ी सी नॉर्मल हो जाए। और वह भी आपमें दिलचस्पी दिखाने लग जाए। 

और आपको पता लग जाए कि यह लड़की भी आपमें दिलचस्पी ले रही है । तब आपको उस लड़की को अपना मोबाइल नंबर दे देना है।

और उससे कहना है कि जब भी उसको जरूरत पड़े। वह आपको कॉल कर सकती है। आप उसकी सेवा के लिए हाजिर हो जाएंगे। [कोई भी लड़की कैसे पटाए]

यहां पर आपको एक चीज का ध्यान रखना है। कि आपको उस लड़की का मोबाइल नंबर नहीं मांगना है ।हो सकता है कि अभी वह लड़की आपके साथ में मोबाइल नंबर शेयर करने के लिए रेडी ना हो।

इसलिए आपको उस लड़की का मोबाइल नंबर नहीं मांगना है। और उस लड़की को अपना मोबाइल नंबर देने के बाद में धैर्य से काम लेना है। और कम से कम 4 से 5 दिन तक उस लड़की के फोन का इंतजार करना है। [कोई भी लड़की कैसे पटाए]

7. छोटे-मोटे कामों में लड़की की मदद करें

अमूमन 1 हफ्ते के अंदर अंदर लड़की का फोन आ ही जाता है। अगर वह आपमें थोड़ी भी दिलचस्पी लेती हुई। तो इसके बाद में आपको जब उस लड़की का फोन आने लग जाए।

तब आप को बड़े ही प्यार से और स्नेह से उस लड़की के साथ में बातचीत करनी है। और आपको उसके नजरों में एक अच्छा लड़का बनना है।

इसके अलावा जब भी उस लड़की को आपकी मदद की जरूरत हो। तब आपको अपने सारे कामों को छोड़कर उस लड़की की मदद के लिए पहुंच जाना है।

और जितना हो सके उस लड़की की मदद करनी है। इस तरीके से आप उस लड़की के धीरे-धीरे करके दिल में उतर जाएंगे। [कोई भी लड़की कैसे पटाए]

और उस लड़की को यह लगेगा कि यह लड़का कितना अच्छा है। जो हर बार की मेरी मदद के लिए आ जाता है।

8. Ladki के दोस्त बन जाए

लड़की के साथ में प्यार और स्नेह वाला व्यवहार रखते हुए। और उस लड़की की छोटे-मोटे कामों में मदद करते हुए। [कोई भी लड़की कैसे पटाए]

आपको उस लड़की का अच्छा दोस्त बन जाना है। जब आप उस लड़की के अच्छे दोस्त बन जाएंगे। और वह लड़की अपने मुंह से कहने लग जाएगी हां वह आपको अच्छा दो समझने लग गई है।

तो आप समझ लीजिए की आप बिल्कुल ही सही रास्ते पर जा रहे हैं। आपको लड़की के साथ में फोन के ऊपर बातचीत करते हुए धीरे-धीरे करके उसको अपनी आदत भी लगवा देनी है। [कोई भी लड़की कैसे पटाए]

आपको ऐसा माहौल बना देना है। कि जब तक वह लड़की आपके साथ में बात ना कर ले। तब तक उसको रात को नींद ना आए। इस तरीके से धीरे-धीरे करते हुए नेचुरल तरीके से लड़की को अपने प्यार में पागल करना है।

9. लड़की को खाने पर बुलाएं

इसके बाद में आपको उस लड़की को अपने और करीब लाना पड़ेगा। उसके लिए आपको उस लड़की के ऊपर थोड़ा बहुत पैसा भी खर्च करना पड़ेगा।

जैसे कि आपको उस लड़की को कहीं अच्छे से रेस्टोरेंट में लंच के लिए इनवाइट करना होगा। हो सकता है कि वह पहली बार में आपको आने के लिए मना कर दे।

लेकिन जब आप दो से तीन बार उसको प्यार से कहोगे तो वह लड़की आपके साथ में लंच करने के लिए राजी हो जाएगी।

आपको उसको लंच करवाने के लिए शहर का कोई अच्छा सा रेस्टोरेंट देख लेना है। उसके बाद में आपको उस लड़की के पसंद का खाना ही वहां पर ऑर्डर करना है।

और फिर आपको वहां पर लड़की का ₹1 भी खर्च नहीं करवाना है। सारे पैसे आपको ही खर्च करने हैं। इसका मतलब यह है कि जितना भी बिल वहां पर खाने का बनता है। [कोई भी लड़की कैसे पटाए]

वह पूरा बिल आपको ही चुकाना है। क्योंकि लड़कियों को पैसे खर्च करना बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है। और वह हमेशा यह चाहती है कि उनका पार्टनर ही उनके ऊपर सारा खर्चा करें।

अगर आप इस तरीके से उस लड़की को कहीं लंच के लिए ले जाएंगे ।तब उस लड़की को मन ही मन बहुत ज्यादा अच्छा लगेगा। और वह आपको और ज्यादा पसंद करने लग जाएगी। 

10. लड़की को प्रपोज करें

इसके बाद में जब वह लड़की आपके साथ में फ़ोन के ऊपर घंटों बातचीत करने लग जाए। और रातों को भी आपके साथ में फ़ोन के ऊपर बातचीत करें।

और दिन में भी पूरा दिन आपके साथ में लगी रहे। और वह आपको बार-बार मिलने को कहे। तब आप समझ जाइए कि यह लड़की अब आपके प्यार में पड़ने के लिए बिल्कुल ही तैयार हो चुकी है।

बस आपको कोई अच्छा सा मौका देखकर इस लड़की को प्रपोज कर देना है। आपको देखना है कि कोई अच्छा दिन जैसे कि इस लड़की का बर्थडे या फिर वैलेंटाइन डे।

इन दोनों में से जो भी दिन नजदीक आ रहा हो। उस दिन आपको उस लड़की को छोटा सा गिफ्ट देकर। एक गुलाब के फूल के साथ में इस लड़की को प्रपोज कर देना है। [कोई भी लड़की कैसे पटाए]

अगर आप इन तरीकों का पालन करेंगे। तब आप निश्चित तौर पर उस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बना पाएंगे। इन तरीकों का पालन करके आप किसी भी लड़की को पटा सकते हैं।

निष्कर्ष

उम्मीद है आपको Ladki Ko Attract Kaise Kare अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हो। और उसको अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हो।

लेकिन आपको यह नहीं पता कि आप यह कैसे करें। तब आप बिल्कुल ही निश्चित हो जाइए। क्योंकि इस ब्लॉग में आपको 10 जबरदस्त तरीके कोई भी लड़की कैसे पटाए मिलेंगे। पसंद आया होगा। और आपने इसमें बताई गयी चीजों को अच्छे से अपने जीवन में उतारा होगा।

क्योंकि अगर आप इन चीजों को अपने जीवन में उतार लेते हो। तब आप किसी भी लड़की को बड़ी ही आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हो।

अगर आपका कोई मित्र या दोस्त भी इसी समस्या से गुजर रहा हो। तब आप उसके साथ में इस ब्लॉग को साँझा करके उसकी मदद भी कर सकते हैं।