Pubg Mobile Lite High Damage Config File Download 0.27.0 Version

Pubg Mobile Lite High Damage Config File Download 0.27.0 Version

Pubg mobile lite config file एक कॉन्फ़िगरेशन फ़ाइल है जिसमें Pubg Mobile Lite गेम के लिए सेटिंग्स और विकल्प शामिल हैं। यह खेल के विभिन्न पहलुओं को नियंत्रित करता है, जैसे क्षति, सहायता के उद्देश्य, ग्राफिक्स, लेआउट: त्वरित गुंजाइश, टीपीपी - FPP चेंज बटन, और Gamplay सेटिंग्स। उपयोगकर्ता अपने Gamplay अनुभव को अनुकूलित करने के लिए Pubg lite Config File को संपादित कर सकता है या इसकी Defult सेटिंग्स पर छोड़ा जा सकता है।

Pubg Mobile Lite High Damage Config File Download 0.27.0 Version

Pubg Mobile Lite प्लेयर टेक्स्ट एडिटर का इस्तेमाल करके File को मैनुअली एडिट कर सकता है। खिलाड़ी गेम के लिए कॉन्फ़िगरेशन फ़ाइल का उपयोग अपनी विशिष्ट प्राथमिकताओं के लिए कर सकते हैं और अपने गेम में सुधार कर सकते हैं। जिसमें पबजी मोबाइल लाइट कॉन्फिग फाइल शामिल हैं -

  • UserEngine.ini
  • UserGame.ini

How To Use Pubg Mobile Lite Config File (2024)

आइए चर्चा करते हैं कि हम PUBG Mobile lite High Damage Config File का उपयोग कैसे कर सकते हैं। फिर नीचे सभी स्टेप्स के बारे में बताया गया है। आपको ध्यान से पढ़ना होगा। उसके बाद आप इस Config File को बड़े आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि मैंने बहुत सारी जानकारी की है जो डिटेल में ही दी गई है।

#1. Download Z-Archiver Application 

आपको जेड-आर्काइवर एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा, जो आपको गूगल प्ले स्टोर में मिलेगा। इसे वहां से डाउनलोड करें।

#2 Download config file करें

इसके बाद आपको नीचे Config File Download करने के लिए एक बटन दिखाई देगा। फिर आपको यहां से Config File Download करनी होगी।

# 3 अपनी Zip File को extract करें

इसलिए जैसे ही आप Config File Download करते हैं, आपको z-archiver ऐप्स को ओपन करना होगा। इसके बाद आपको वहां जाना होगा जहां आपने डाउनलोड किया है और उस जिप फाइल को एक्सट्रेक्ट कर लें। इसके बाद आपको एक फाइल मिलेगी। तो आप उस फाइल को कॉपी कर लें।

# 4 अपनी file paste करें

आप Config को कॉपी कर लें और उसके बाद जहां आपका Pubg Mobile lite फोल्डर बन जाता है। आपको वहां जाना होगा और फिर Android > Data > (com.tencent.iglite.com)

#5 आपका काम हो गया!

जैसे ही आप इस Config फाइल को अप्लाई करते हैं आपका काम यहां हो जाता है। अब आपको खेल खेलना है।

Pubg Mobile lite में Config के बाद इन-गेम Setup?

  • सबसे पहले अपने डिवाइस में Pubg Mobile Lite को ओपन करें।
  • स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित गियर आइकन पर क्लिक करके सेटिंग मेनू पर जाएं।
  • सेटिंग्स मेनू में, "ग्राफिक्स" टैब पर क्लिक करें। ग्राफिक्स को "संतुलित" पर सेट करें।
  • "लेआउट" विकल्प तक नीचे स्क्रॉल करें और उस पर क्लिक करें। हमारे कौशल के अनुसार लेआउट विकल्प बटन सेट करें।

High graphics

Pubg Mobile Lite में तीन ग्राफिक्स फीचर हैं, जो स्मूथ, बैलेंस्ड, एचडी और एचडीआर हैं। ग्राफिक्स को एक कॉन्फिग फाइल के जरिए भी नियंत्रित किया जा सकता है। ग्राफ़िक्स डिफ़ॉल्ट रूप से HD तक के होते हैं, लेकिन Config की मदद से आपको HDR तक का सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

High Power Gun and High Damage

अगर आपको लगता है कि खेल में बंदूकों के नुकसान को बढ़ाया जा सकता है, तो यह गलत धारणा है। हालांकि कॉन्फिग क्षति को नहीं बढ़ाता है, अम सिस्ट का आकार अधिक व्यापक हो जाता है, जिससे खिलाड़ी बड़े नुकसान की तरह दिखते हैं, लक्ष्य सबसे अच्छा असिस्ट होने से अधिक हेडशॉट लगते हैं

No Grass 

मोबाइल फोन पर गेम का लैग कई तरह से संभव है क्योंकि इसे किसी बिंदु से देखा जा सकता है अगर आपके मोबाइल का स्पेसिफिकेशन कम है या आपका स्टोरेज पूरा है, या आपके डिवाइस में अनुशंसित सिस्टम नहीं है फिर भी आपने गेम को पसंद किया है। खेल। इसलिए आपको गेम के ग्राफिक्स की जांच करनी होगी। आप गेम के ग्राफिक्स को कॉन्फिग और गेम में नियंत्रित कर सकते हैं।

नोट : Config इन-गेम का उपयोग करने से आपके गेम खाते पर प्रतिबंध लग सकता है न तो इस Config को स्थापित करने की सलाह देते हैं और न ही हम आपको कौन सा Config डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, लेकिन इसे जागरूक जानकारी के रूप में साझा किया गया है।

Pubg lite high damage config file download

पबजी मोबाइल लाइट में, एक क्रिएटर बिना Recoil के मीडिया फ़ायर पर अपलोड करता है, और एक अनजान व्यक्ति अनजाने में फ़ाइल को डाउनलोड कर लेता है। इसके बजाय ऐसा नहीं करना चाहिए। आपको पहले वायरस टोटल पर फाइल को चेक करना चाहिए, उसके बाद ही इसे अपने डिवाइस में इस तरह से इंस्टॉल करें।

Pubg lite Config 5 Mb

आपने देखा होगा कि बहुत से पबजी मोबाइल लाइट प्लेयर्स सिर्फ हेडशॉट या बड़ा डैमेज करके दुश्मन को खत्म करते हैं, तो आप सोचते होंगे कि प्लेयर बहुत प्रो है, लेकिन ज्यादातर ऐसा कुछ नहीं होता है। कई खिलाड़ी कॉन्फिग फाइल का उपयोग करते हैं, फिर वे जाते हैं। वह अधिक से अधिक हेडशॉट मार सकता है, और उसके बाद, वह एक समर्थक खिलाड़ी बन सकता है। Config को आप बहुत ही आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं