Urvashi Rautela एक Event में बात करते हुए Rishabh Pant का नाम लेने वाली भीड़ से बाधित हो जाती हैं

Urvashi Rautela एक Event में बात करते हुए Rishabh Pant का नाम लेने वाली भीड़ से बाधित हो जाती हैं; उसकी प्रतिक्रिया अचूक है- देखें

Urvashi Rautela Voltair veeraiah के प्रमोशनल इवेंट में बोल रही थीं, तभी भीड़ ने ऋषभ पंत का नाम लेते हुए बीच में ही रोक दिया।

Bollywood actress Urvashi Rautela को तब से काफी Trolling और आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा है जब उन्होंने आरपी नाम के एक व्यक्ति को स्वीकार किया था, जो 12 घंटे से अधिक समय तक अपने होटल के कमरे की lobby में इंतजार कर रहा था क्योंकि वह थकान के कारण अपने कमरे में सो गई थी। उसे तुरंत दर्शकों से झटका लगा क्योंकि उन्होंने मान लिया कि वह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का जिक्र कर रही है। यह स्वीकार करने के बाद भी कि वह व्यक्ति उनके सह-कलाकार राम पोथिनेनी थे, नेटिज़न्स ने उन्हें पंत के नाम से छेड़ना जारी रखा।

विशाखापत्तनम में Film voltair veeraya के Release पूर्व कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान उन्हें इसी तरह की परीक्षा का सामना करना पड़ा था। अनकवर के लिए, जबकि फिल्म में Ravi Teja, Chiranjeevi and Shruti Hassan हैं, Actress ने एक विशेष डांस नंबर, बॉस पार्टी में अभिनय किया है। वह लाल रंग की साड़ी पहने और नग्न मेकअप और बोल्ड आई लाइनर के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए अलौकिक लग रही थीं। उन्होंने अपने आउटफिट को लॉन्ग ईयररिंग्स के साथ पेयर किया और बालों को खुला छोड़ दिया।

Actress द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, उन्हें भारी भीड़ को संबोधित करते हुए देखा जा सकता है, जब वे लगातार ऋषभ का नाम लेते हुए उन्हें रोकते हैं। एक मिनट के लिए तो वह घबरा जाती हैं, लेकिन अपनी वाणी पर इसका असर नहीं पड़ने देतीं। एक बार जब वे जप करना बंद कर देते हैं तो वह अपना भाषण जारी रखती है। उसने वीडियो को कैप्शन दिया, "यह प्यार है जो मुझे जारी रखता है।"