disha pathani workout sexy photo दिखाए और इंटेंस workout करते हुए ब्रालेट टॉप में अपनी फटी हुई पीठ की मांसपेशियों को दिखाया - अंदर का video

Disha pathani ने एक intes back workout करते हुए अपनी sexy back और tond aabs को falant किया

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि Disha pathani Bollywood की सबसे hot actress हैं। Baghi 2 की अभिनेत्री को fitness के प्रति उनके समर्पण के लिए पसंद किया जाता है क्योंकि वह अपनी fitness व्यवस्था के साथ कभी समझौता नहीं करती हैं। Disha अक्सर अपने intes workout seshen की झलक social media पर fans के साथ share करती रहती हैं और हाल ही में उन्होंने back workout करते हुए एक video post किया है। अभिनेत्री ने व्यायाम करते हुए अपनी फटी हुई और sexy back दिखाई और प्रमुख fitness लक्ष्यों को पूरा किया!

अपनी Instagram कहानियों को लेते हुए, मलंग अभिनेत्री ने back workout करते हुए एक video post किया। वह strips और pink shirt वाली sport bra में super sexy लग रही थीं। अपनी workout clip को share करते हुए उन्होंने लिखा, "अपनी back की girls को प्रशिक्षित करना न भूलें" और एक दिल, मांसपेशी और flower emoji जोड़ा। Disha की post निश्चित रूप से लोगों को जिम जाने के लिए प्रेरित कर रही है। देर से, 30 वर्षीय अभिनेत्री प्रशंसकों को अपनी आकर्षक photo और सिजलिंग photo shoot के लिए इलाज कर रही है। कुछ दिनों पहले, उसने एक shining gown में अपनी sexy photo उतारी थीं, जिसमें उसके बड़े-बड़े क्लीवेज दिख रहे थे।