Alia Bhatt हुई दोबारा pregnent बेटी Raha Kapoor के बाद Alia Bhatt कर रही है दूसरा Baby क्या है पूरी सच्चाई जानिए इस post मैं।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं? सच्चाई जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें

पिछले साल मां बनने वाली Bollywood अभिनेत्री Alia Bhatt तब से सुर्खियां बटोर रही हैं जब एक entertainment portal ने दावा किया कि वह फिर से गर्भवती हैं। हाल ही में, एक प्रमुख मीडिया portal ने एक कहानी चलाई जिसमें कहा गया कि Alia और उनके पति Ranbir Kapoor बेटी Raha के बाद अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। यह लेख कुछ ही समय में viral हो गया और गपशप मिलों में Alia के दूसरे बच्चे की उम्मीद की अटकलों से गूंज उठी। हालांकि, रिपोर्ट झूठी निकली और सच्चाई यह है कि actres pregnent नहीं हैं।

Bollywood लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, Alia ने हाल ही में अपने कपड़ों के ब्रांड के लिए अपना नया मैटरनिटी कलेक्शन लॉन्च किया और लॉन्च पर उनकी उपस्थिति ने उनकी गर्भावस्था की अटकलों को हवा दे दी। राज़ी अभिनेत्री ने अपने कपड़ों के ब्रांड के लिए एक Photo Shoot किया और इसकी फोटो socail media पर साझा कीं। Alia ने ढीले और आरामदायक कपड़े पहने और बैगी कपड़ों में उनकी photo ने प्रशंसकों को भी आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या वह फिर से गर्भवती हैं।

Alia और Ranbir ने अपनी शादी के तीन महीने बाद पिछले साल नवंबर में अपने पहले बच्चे बेटी राहा का स्वागत किया। कुछ दिनों पहले, nitu Kapoor के साथ जोड़े ने पपराज़ी के साथ एक ग्रीटिंग सेशन की मेजबानी की, जहाँ उन्होंने उन्हें राहा की पहली Photo दिखाई और उनसे अनुरोध किया कि जब तक वह 2 साल की नहीं हो जाती, तब तक वे अपनी छोटी सी photo नहीं क्लिक करें।

इससे पहले, वैराइटी के साथ एक साक्षात्कार में, Alia ने मातृत्व को अपनाने के बारे में बात की और खुलासा किया कि कैसे राहा को जन्म देने के बाद चीजों को देखने का उनका नजरिया बदल गया। उसने कहा, “इससे मेरा हर चीज को देखने का नजरिया बदल गया है। मुझे लगता है कि मेरा दिल पहले की तुलना में थोड़ा अधिक खुला है। मुझे नहीं पता कि इससे क्या बदलाव आने वाला है। लेकिन हम देखेंगे। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि यह यात्रा कैसे समाप्त होती है।