ICAB vs USCM Dream 11 prediction Today Match ! Pitch Report, Dream 11 Team, Playing 11 in Hindi

ICAB vs USCM Dream 11 prediction Today Match Pitch Report, Dream 11 Team, Playing 11 in Hindi

खिलाड़ियों के Stats और Recod के साथ ICAB बनाम USCM Dream11 Prediction | ICAB बनाम USCM Dream 11 fantasy Team और Playing 11 | Pitch Report 

Match और Live Streaming

ECS T10 Dresden 2022 का 7 वां और 8 वां मैच ICA बर्लिन और USC मैगडेबर्ग के बीच रग्बी क्रिकेट Dresden eV, Dresden 2 अगस्त को क्रमश: 02:00 PM IST और 04:00 PM IST पर खेला जाएगा।


इसे भारत में फैनकोड ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा, जबकि यूरोपीय क्रिकेट नेटवर्क का आधिकारिक यूट्यूब चैनल इसे दुनिया भर में स्ट्रीम करेगा।

मौसम की स्थिति:

मंगलवार को Dresden में बादल छाए रहने की संभावना है। खेल के दौरान, तापमान 29 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। 8 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने के साथ आर्द्रता का स्तर 44 फीसदी के आसपास रहेगा। 10% वर्षा की संभावना है।

Rugby cricket Dresden ईवी, Dresden की Pitch Report:


Dresden की पिच बल्लेबाजों के लिए आदर्श होनी चाहिए। गेंदबाजों को शुरुआती ओवरों में कुछ सहायता मिल सकती है, लेकिन उन्हें किफायती गेंदबाजी करनी चाहिए और जल्दी विकेट लेना चाहिए। बल्लेबाजों को आक्रामक होना चाहिए और अगर वे पहले बल्लेबाजी करते हैं तो छोटी बाउंड्री का फायदा उठाने की कोशिश करें। पहली पारी में कुल 110 रन शानदार होंगे।

ICAB बनाम USCM के लिए Dream11 काल्पनिक पूर्वावलोकन:

2 अगस्त को , ICA बर्लिन और USC मैगडेबर्ग , रग्बी क्रिकेट Dresden eV, Dresden में ECS T10 Dresden के 7वें और 8वें मैच में आमने - सामने होंगे ।


आईसीए बर्लिन टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेलेगा। वे युवा और गतिशील खिलाड़ियों का मिश्रण हैं जो किसी भी दिन अकेले ही खेल का रुख बदल सकते हैं। उन्हें बस एक टीम की तरह खेलने की जरूरत है और उनके पास एक शानदार टूर्नामेंट होगा।

यूएससी मैगडेबर्ग ने इस प्रतियोगिता की शानदार शुरुआत की है, जिसने अपने दोनों गेमों को पक्के तौर पर जीत लिया है। उनकी गेंदबाजी ने उन्हें गेम में जीत दिलाई है और इसलिए उनके बल्लेबाजों को हाई स्कोरिंग मुकाबलों में परखा जा सकता है। उन्हें ICAB पर कुछ बढ़त मिल सकती है क्योंकि यह टूर्नामेंट में उनका पहला मैच होगा।

ICAB बनाम USCM में से चुनने के लिए 

  • ICA बर्लिन का Player

अखिल जावजी, अमर शंकरप्पा, अंजनेयुलु यनमाला, अन्वेश नारीसेट्टी, अरुण कुमार, भरत दोंडापति, चंदू नागासाई, चंटी पसुपुलेटी, दानुष मुत्याला, जमाल जादरान, केतन शेट्टी, लिकिथ कैलास, मौली सत्यनारायणन, नागप्रताप महानंदी, प्रमित दास, प्रशांत गो , रवि वानुकुरी, रोहित ग्रोवर, सागर जरीवाला, श्रीतेजा सोमपल्ली, स्वप्निल गोकानी, तारक बाला, वासु देव मुक्कू, विनील कोमू

  • USC मैगडेबर्ग का Player

चैतन्य शंकरमंची, दीपक नंदकुमार, फरहाद बिलिमोरिया, गिरीश तंगीराला, हरि पटेल, हर्ष थरला, मणिदीप अल्लू, मिक मरे, निखिल कोनेरी, ओम भावसार, प्रजेश्वर कार्तिकेयन, राहुल मोवा, रणधीर पोदिशेती, सबावून सालिक, साहिल सेठी, साई तेजा थलौरी विवेक जीवनंगेकर, शफीक गुलजई, श्रीकांत कुंचापू, विनोद रेड्डी बुडाती


Playing 11 of ICAB vs USCM with Players Stats and Record:

  • ICA Berlin Players Stats 

1. Arun Kumar (M-133 R-2093 W-110 )

2. Sagar Jariwala (M-21 R-473 W-18 )

3. Ravi Vanukuri (M-8 R-52 W-11 )

4. Chanti Pasupuleti (M-8 R-194 W- )

5. Amar Shankarappa (M-6 R-2 W- )

6. Chandu Nagasai (M-8 R- W-7 )

7. Akhil Javvaji (M- R- W- )

8. Anjaneyulu Yanamala (M- R- W- )

9. Anvesh Narisetty (M- R- W- )

10. Likith Kailas (M- R- W- )

11. Mouli Sathyanarayanan (M- R- W- )

  • USC Magdeburg Berlin Players Stats

1. Deepak Nandakumar (M-9 R-43 W- )

2. Farhad Billimoria (M-3 R-1 W- )

3. Sreekanth Kunchapu (M-11 R-150 W- )

4. Om Bhavsar (M- R- W- )

5. Ranadheer Podishetti (M- R- W- )

6. Manideepu Allu (M- R- W- )

7. Prajeshvar Karthikeyan (M- R- W- )

8. Sabawoon Salik (M- R- W- )

9. Mick Murray (M-8 R-45 W-9 )

10. Sahil Sethi (M-13 R- W- )

11. Nikhil Koneri (M-11 R-86 W-9 )

Dream11 fantasy Team के लिए ICAB vs USCM के Top Pick

  • अरुण कुमार टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं। वह एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाता है और उसने 133 मैचों में 2093 रन बनाए हैं और 110 विकेट लिए हैं।
  • सागर जरीवाला ने अपने करियर की अच्छी शुरुआत की है। उन्होंने अब तक खेले गए 21 मैचों में 473 से अधिक रन बनाए हैं। वह गेंदबाजी भी कर सकते हैं अगर मैच की स्थिति की मांग हो।
  • दोनों यूएससीएम पेसर, साहिल सेठी और शफीक गुलजाई ने विपक्षी बल्लेबाजी क्रम को नष्ट कर दिया क्योंकि उन्होंने खेल में 2-2 विकेट लिए और अपने 4 ओवरों में सिर्फ 26 रन दिए। उन्होंने अकेले ही अपनी टीम के लिए गेम जीत लिया और इसलिए आपकी "ड्रीम 11 टीम" के लिए एक विकल्प चुनना चाहिए।

Dream 11 fantasy Team के लिए ICAB बनाम USCM से C/VC Pick :

Small league - राहुल चौधरी मोव्वा, रणधीर पोदिशेट्टी, साई विवेक जीवनेकर, अमर शंकरप्पा



 Grand league- रवि वानुकुरिक

ICAB बनाम USCM के लिए Dream11 fantasy Team:

Wicket keeper- आर चावली

Bastman - एस जीवनंगेकर, जी तंगीराला, ए शंकरप्पा

Allrounder - आर चौधरी मोव्वा, आर पोदिशेट्टी, सी पसुपुलेटी, आर वानुकुरी

Bollar- एस सेठी, के शेट्टी, सी नागासाई