20+ Best IPhone 13 Pro Max Tips and Triks 2024

20+ Best IPhone 30 pro max Tip And Triks 2024

IPhone 30 pro max : टिप्स और ट्रिक्स खोज रहे हैं? आप सही जगह पर आए है. यहां 2024 में सबसे अच्छे iPhone 13 प्रो मैक्स टिप्स और ट्रिक्स दिए गए हैं।

iPhone 13 Pro Max Price : अब उपलब्ध है। और यह 128GB स्टोरेज के लिए $1,099 से शुरू होता है। 256GB तक जाने की कीमत $ 1,199, 512GB की कीमत $ 1,399 है और 1TB विकल्प की कीमत $ 1,599 है। तारकीय कैमरे, 120Hz प्रोमोशन डिस्प्ले और लंबी बैटरी लाइफ चीजों को बहुत बेहतर बनाती है। यदि आपने अभी-अभी नया iPhone 13 Pro Max लिया है, तो नीचे दिए गए हमारे टिप्स और ट्रिक्स पर एक नज़र डालें।

IPhone 30 pro max

जब आप अपने iPhone का उपयोग करते हैं तो ये iPhone 13 प्रो मैक्स टिप्स और ट्रिक्स निश्चित रूप से उत्पादकता स्तर में सुधार करेंगे। अब, अपने नए फोन में महारत हासिल करने में मदद करने के लिए कुछ बेहतरीन iPhone 13 प्रो मैक्स टिप्स और ट्रिक्स देखें।

Best iPhone 13 Pro Max Tips 

Top iPhone 13 Pro Max टिप्स और ट्रिक्स की सूची दी गई है:

1. IPhone 13 Pro Max Tips and Tricks: Share Items With Siri

IPhone 13 प्रो मैक्स में सबसे अच्छी विशेषताओं में से एक, आप ऑनस्क्रीन आइटम जैसे फोटो, वेब पेज, ऐप्पल म्यूज़िक या ऐप्पल पॉडकास्ट की सामग्री, ऐप्पल न्यूज़ स्टोरीज़, मैप्स लोकेशन और बहुत कुछ साझा कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, बस "इसे फ़िलिप को भेजें" कहें और सिरी इसे भेज देगा। यदि आइटम साझा नहीं किया जा सकता है, तो सिरी इसके बजाय एक स्क्रीनशॉट भेजने की पेशकश करेगा।

2. IPhone 13 Pro Max Tips and Tricks: Understand 5G Icons

आईफोन 13 प्रो मैक्स आईफोन 12 की तुलना में बेहतर 5जी कनेक्टिविटी के साथ आता है। यह क्रमशः 4.0 जीबीपीएस और 200 एमबीपीएस तक की अविश्वसनीय डाउनलोड और अपलोड गति की अनुमति देता है।

जब आप अपने कैरियर के लिए 5G कवरेज वाले क्षेत्र में हों और आपका 5G सेल्युलर प्लान सक्रिय हो गया हो, तो आपको अपने iPhone 13 Pro Max के स्टेटस बार में 5G आइकन दिखाई देगा। तीन अलग-अलग स्टेटस आइकन हैं जिन पर आप नज़र रख सकते हैं - 5G, 5G, 5GUW और 5G UC।

5G - सामान्य 5G नेटवर्क उपलब्धता का संकेत।

5G / 5GUW / 5G UC- तेजी से उच्च आवृत्ति वाले 5G नेटवर्क की उपलब्धता का संकेत देता है।

3. IPhone 13 Pro Max Tips and Tricks: Manage Smart Data Mode

5जी बढ़िया है। लेकिन यह आपके iPhone की बैटरी लाइफ को भी कम कर सकता है। इसे संबोधित करने के लिए, ऐप्पल ने आईफोन 13 प्रो मैक्स पर स्मार्ट डेटा मोड फीचर शामिल किया है, एक कार्यक्षमता जो नेटवर्क गतिविधि के आधार पर 5 जी और 4 जी के बीच स्विच करती है।

उदाहरण के लिए, आपको अपने ट्विटर और फेसबुक टाइमलाइन को नीचे स्क्रॉल करते समय 5G की आवश्यकता नहीं होगी। स्मार्ट डेटा मोड उन मामलों में आपके iPhone को 4G का उपयोग करने के लिए प्रेरित करेगा। लेकिन अगर आप ऐप्पल टीवी पर वीडियो डाउनलोड करना चुनते हैं, तो आपका आईफोन 13 प्रो स्वचालित रूप से तेज 5G का लाभ उठाता है।

अपने iPhone 13 Pro Max पर स्मार्ट डेटा मोड को मैनेज करने के लिए Settings > Cellular > Voice & Data पर जाएं। स्मार्ट डेटा मोड को सक्षम करने के लिए 5G ऑटो का चयन करें या कार्यक्षमता को अक्षम करने के लिए 5G ऑन का चयन करें - 5G ऑन हमेशा उपलब्ध होने पर 5G नेटवर्क का उपयोग करता है लेकिन यह आपके iPhone की बैटरी लाइफ को कम कर सकता है।

4. iPhone 13 Pro Max Tips and Tricks: Restrict 5G

आप अपने iPhone 12 प्रो मैक्स पर स्वचालित अपडेट और पृष्ठभूमि कार्यों को रोककर वाई-फाई और सेलुलर-डेटा उपयोग को कम करने के लिए कम डेटा मोड का उपयोग कर सकते हैं। इसे चालू करने के लिए सेटिंग > बैटरी पर जाएं. वैकल्पिक रूप से, आप नियंत्रण केंद्र से कम डेटा मोड को सक्षम कर सकते हैं।

5. iPhone 13 Pro Max Tips and Tricks: Buy 20W USB-C Power Adapter

IPhone 13 प्रो मैक्स बॉक्स में चार्जिंग एडॉप्टर के साथ नहीं आता है। बॉक्स में केवल एक केबल शामिल है - एक USB-C से लाइटनिंग केबल। इसलिए, आपको USB-C चार्जिंग अडैप्टर की आवश्यकता है। USB-C केबल और USB-C चार्जिंग एडॉप्टर का उपयोग करने से iPhone तेज गति से चार्ज हो सकेगा। USB-C का उपयोग करके, आप लगभग आधे घंटे में iPhone को 50% तक चार्ज कर सकते हैं। IPhone 13 प्रो मैक्स द्वारा उपयोग की जाने वाली उच्चतम वाट क्षमता लगभग 22 वाट है, इसलिए 20 वाट या 30 वाट के चार्जर के परिणामस्वरूप लगभग समान चार्जिंग गति होगी। लेकिन मूल रूप से कोई भी यूएसबी-सी चार्जर पुराने यूएसबी-ए चार्जर की तुलना में काफी तेज होगा।

6. iPhone 13 Pro Max Tips and Tricks: Get a MagSafe Charger

IPhone 13 प्रो मैक्स में डिवाइस के पीछे एक चुंबकीय क्षेत्र है, जिसे मैगसेफ कहा जाता है। मैगसेफ अनिवार्य रूप से क्यूई का एक बेहतर संस्करण है क्योंकि मैग्नेट केस के साथ ऑटो-एलाइन हो जाता है। सुरक्षित चुंबकीय लगाव का उपयोग करते हुए, ऐप्पल मैगसेफ चार्जर्स के लिए 15 वाट तक चार्ज करने में सक्षम बनाता है। तो सर्वश्रेष्ठ वायरलेस चार्जिंग के लिए, क्यूई पर मैगसेफ चुनें ... लेकिन यूएसबी-सी केबल अभी भी सबसे तेज है।

7. iPhone 13 Pro Max Tips and Tricks: Install iOS Update on 5G

IPhone 13 प्रो मैक्स पर 5G कनेक्टिविटी 5G पर iOS अपडेट डाउनलोड करने की क्षमता को अनलॉक करती है। आप सेटिंग> सेल्युलर> डेटा मोड में जाकर इसे सक्षम कर सकते हैं और 5G पर अधिक डेटा की अनुमति दें चुनें।

8. iPhone 13 Pro Max Tips & Tricks: FaceTime HD Calls

5G का एक अन्य लाभ आपके iPhone 13 Pro Max पर 1080p HD में फेसटाइम वीडियो कॉल करने की क्षमता है। आप सेटिंग> सेल्युलर> डेटा मोड में जाकर इसे सक्षम कर सकते हैं और 5G पर HD में फेसटाइम पर 5G पर अधिक डेटा की अनुमति दें का चयन करें। वैकल्पिक रूप से, फेसटाइम एचडी कॉल करने के लिए वाईफाई का उपयोग करें।

9. iPhone 13 Pro Max Tips and Tricks: FaceTime Eye Contacts

फेसटाइम वीडियो कॉल के साथ अपने अनुभव को बेहतर बनाने के लिए आप आई कॉन्टैक्ट के साथ आईफोन 13 प्रो मैक्स पर फेसटाइम एचडी को पूरक कर सकते हैं। अनिवार्य रूप से, आई कॉन्टैक्ट फीचर फेसटाइम कॉल को बढ़ाता है ताकि ऐसा लगे कि आप स्क्रीन के बजाय व्यक्ति को देख रहे हैं। आप सेटिंग> फेसटाइम पर जाकर इसे सक्षम कर सकते हैं और आई कॉन्टैक्ट के बगल में टॉगल को सक्षम कर सकते हैं।

10. iPhone 13 Pro Max Tips and Tricks: Night Mode for All Cameras

सभी iPhone 13 Pro Max कैमरा सेंसर में नाइट मोड फीचर शामिल है। यह आपको टेलीफोटो के साथ-साथ कम रोशनी वाले परिदृश्यों में अल्ट्रा-वाइड कैमरा का उपयोग करके नाइट मोड शॉट्स लेने देता है।

11. iPhone 13 प्रो मैक्स टिप्स एंड ट्रिक्स: इमेज मेटाडेटा देखें

IPhone 13 प्रो मैक्स पर फोटो ऐप में नए iOS 15 सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ एक बहुत जरूरी फीचर है। यह अब आपके iPhone पर शूट और संग्रहीत फ़ोटो के लिए छवि मेटाडेटा या EXIF ​​डेटा प्रदर्शित कर सकता है। ऐसा करने के लिए, फ़ोटो ऐप प्रारंभ करें और उस फ़ोटो पर टैप करें जिसके लिए आप मेटाडेटा देखना चाहते हैं। इसके बाद, उपयोग किए गए कैमरे, लेंस प्रकार, फोकल लंबाई, शटर गति, छवि रिज़ॉल्यूशन, फ़ाइल आकार, स्थान और बहुत कुछ देखने के लिए जानकारी 'i' बटन पर टैप करें।

12. iPhone 13 प्रो मैक्स टिप्स और ट्रिक्स: आईक्लाउड प्राइवेट रिले का उपयोग करें

जब निजी रिले सक्षम होता है, तो सफारी में आपकी सभी ब्राउज़िंग गतिविधि दो इंटरनेट "हॉप्स" या रिले के माध्यम से रूट की जाएगी। आपका डेटा एन्क्रिप्ट किया गया है और फिर Apple को भेजा गया है, इसलिए आपका ISP आपके किसी भी वेब ब्राउज़िंग अनुरोध को नहीं देख सकता है।

कृपया ध्यान दें: iCloud निजी रिले केवल भुगतान किए गए iCloud उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। इसे सक्षम करने के लिए, सेटिंग > iCloud > निजी रिले मेनू पर जाएं।

13. iPhone 13 प्रो मैक्स टिप्स एंड ट्रिक्स: ऐप्स में कंटेंट को ड्रैग एंड ड्रॉप करें

यह iPhone 13 प्रो मैक्स ट्रिक आपको टेक्स्ट, फोटो, लिंक, वीडियो, डॉक्यूमेंट, ऑडियो फाइल, पीडीएफ और बहुत कुछ खींचने और छोड़ने की सुविधा देता है। ऐसा करने के लिए, बस एक ऐप से किसी भी छवि/वीडियो/फ़ाइल को लंबे समय तक दबाएं, दूसरा ऐप खोलें, और उसे वहां छोड़ दें। स्क्रीन से अपनी उंगली उठाए बिना, ऐप से बाहर निकलें और दूसरी उंगली से दूसरा ऐप खोलें और सामग्री को छोड़ दें।

टेक्स्ट, फोटो और अन्य फाइलों को कॉपी/पेस्ट करने के लिए यह नई ड्रैग एंड ड्रॉप ट्रिक बहुत उपयोगी है और चीजों को बहुत तेज बनाती है। यह आईओएस 15 में कई नई सुविधाओं में से एक है, और कई उपयोगकर्ताओं के लिए जीवन आसान बना देगा। यह देखने के लिए कि क्या यह काम करता है, आप इसे अपने पसंदीदा ऐप्स में आज़मा सकते हैं, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो चिंता न करें। हमें यकीन है कि अधिकांश ऐप्स नियत समय में इस सुविधा का समर्थन करेंगे।

14. iPhone 13 प्रो मैक्स टिप्स और ट्रिक्स: डॉल्बी विजन में वीडियो शूट करें

पिछले साल iPhone 12 दुनिया का पहला स्मार्टफोन था जिसमें डॉल्बी विजन में वीडियो शूट करने की अनुमति दी गई थी। हालाँकि, गैर-प्रो मॉडल 4K30fps तक सीमित थे। इस बार ऐसी कोई सीमा नहीं है, इसलिए यदि आपके पास iPhone 13 मिनी या iPhone 13 है, तो अब आप आश्चर्यजनक 4k60fps डॉल्बी विजन वीडियो शूट कर सकते हैं और उन्हें सीधे अपने iPhone से संपादित कर सकते हैं।

15. iPhone 13 Pro मैक्स टिप्स और ट्रिक्स: किसी भी टेक्स्ट को स्कैन करने के लिए अपने iPhone के कैमरे का उपयोग करें

क्या आपने कभी चाहा है कि आप अपने iPhone के कैमरे को एक संकेत या कागज के टुकड़े पर इंगित कर सकते हैं और क्या यह स्वचालित रूप से पहचान सकता है और फिर पाठ को ईमेल या दस्तावेज़ में कॉपी कर सकता है? यहीं से लाइव टेक्स्ट आता है - यह नया iPhone 13 प्रो मैक्स ट्रिक आपको फोटो और अपने iPhone कैमरे से टेक्स्ट को स्कैन और कॉपी करने देता है, भले ही वह हस्तलिखित हो। और एक बार जब आप टेक्स्ट खींच लेते हैं, तो आप उसे किसी भी टेक्स्ट फ़ील्ड में पेस्ट कर सकते हैं। यह पते, फ़ोन नंबर और अन्य किसी भी चीज़ को तेज़ी से साझा करने के लिए बहुत अच्छा है जिसे आप मैन्युअल रूप से टाइप नहीं करना चाहते हैं।

IPhone 13 प्रो मैक्स नई स्कैन टेक्स्ट सुविधा का उपयोग करने के लिए, टेक्स्ट फ़ील्ड के अंदर लंबे समय तक दबाएं जैसे कि आप कॉपी और पेस्ट प्रॉम्प्ट का उपयोग करने जा रहे हैं। केवल, अब आपको टेक्स्ट स्कैन करें बटन दिखाई देगा। आपको एक बटन भी दिखाई दे सकता है जो केवल स्कैन आइकन का उपयोग करता है, जो कागज के एक टुकड़े की तरह दिखता है जिसके चारों ओर कोष्ठक होते हैं।

बटन पर टैप करें, जो तब आपके कीबोर्ड को आपके iPhone कैमरे के व्यूफाइंडर से बदल देगा। आप जो भी स्कैन करना चाहते हैं, उस पर अपने कैमरे को इंगित करें, और फिर स्क्रीन पर संकेतों का पालन करें। उदाहरण के लिए, यदि आप कैमरे को बहुत तेजी से घुमा रहे हैं, तो आपको स्क्रीन पर एक "धीमा गति" संदेश फ्लैश दिखाई देगा।

जैसे ही आप कैमरा और टेक्स्ट को ठीक कर रहे हैं, आप उस टेक्स्ट का लाइव पूर्वावलोकन देखेंगे जिसे आपका iPhone पहचान रहा है और आपके दस्तावेज़ में रखने के लिए तैयार है। जब आप तैयार हों तब इन्सर्ट बटन पर टैप करें।

16. iPhone 13 प्रो मैक्स टिप्स और ट्रिक्स: नाइट मोड बंद करें

IPhone 13 प्रो मैक्स बेहतरीन संभव तस्वीरों के लिए कम रोशनी वाले परिदृश्यों में नाइट मोड को स्वचालित रूप से सक्षम करेगा। यदि आप कम रोशनी वाले वातावरण में शूटिंग करते समय नाइट मोड को व्यस्त नहीं रखना चाहते हैं, तो जब आप दृश्यदर्शी के शीर्ष पर दिखाई देते हैं तो आप पीले रंग के नाइट मोड बटन को टैप करके इसे बंद कर सकते हैं। समस्या यह है कि जब आप फिर से कैमरा ऐप खोलते हैं और सेंसर कम रोशनी का पता लगाता है, तो नाइट मोड अपने आप फिर से सक्षम हो जाएगा। IOS 15 में, आप नाइट मोड को बंद कर सकते हैं और सुनिश्चित कर सकते हैं कि यह बंद रहे। सेटिंग्स -> कैमरा -> सेटिंग्स को संरक्षित करें और नाइट मोड टॉगल को सक्षम करें।

17. iPhone 13 प्रो मैक्स टिप्स और ट्रिक्स: मैक्रो फोटो शूट करें

आईफोन 13 प्रो मैक्स नए मैक्रो मोड के साथ अल्ट्रा क्लोज-अप तस्वीरें ले सकता है। बस कैमरा ऐप खोलें और अल्ट्रा-वाइड लेंस का उपयोग करने के लिए 0.5X बटन पर टैप करें, और जिस क्षण आप अपने iPhone 13 प्रो मैक्स को एक अप-एंड-क्लोज़ ऑब्जेक्ट की ओर इंगित करते हैं (मैक्रो मोड 2cm दूरी से काम करता है), फोन होगा मैक्रो फ़ोटो को स्वचालित रूप से जानें और कैप्चर करें।

18. iPhone 13 Pro Max Tips and Tricks: Shoot Cinematic Videos

iPhone 13 Pro Max अब मैक्रो वीडियो भी कर सकता है शूट! बस अल्ट्रा-वाइड कैमरा खोलें। अपने iPhone 13 प्रो मैक्स को किसी ऑब्जेक्ट के करीब और ऊपर उठाएं और मैक्रो मोड अपने आप काम करेगा।

19. iPhone 13 प्रो मैक्स टिप्स एंड ट्रिक्स: सिनेमैटिक वीडियो शूट करें

सिनेमैटिक मोड को वर्चुअल फोकस पुलर की तरह काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सिनेमाई मोड मान्यता प्राप्त विषयों के लिए ऑन-द-फ्लाई क्षेत्र प्रभावों की गहराई को जोड़कर पेशेवर वीडियोग्राफी तकनीकों की नकल करता है। सॉफ्टवेयर एल्गोरिदम का उपयोग लोगों, पालतू जानवरों और वस्तुओं का पता लगाने और उन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए किया जाता है, जिन्हें धुंधली पृष्ठभूमि के खिलाफ खड़ा किया जाता है। यदि आप अपने वीडियो को अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं तो अपने iPhone 13 प्रो मैक्स पर सिनेमाई वीडियो रिकॉर्ड करना सुनिश्चित करें।

20. आईफोन 13 प्रो मैक्स टिप्स एंड ट्रिक्स: एयरप्ले 4K एचडीआर कंटेंट

यदि आपके पास दूसरी पीढ़ी का Apple TV या AirPlay 2-सक्षम स्मार्ट टीवी है, तो आप अपने iPhone 13 Pro Max का उपयोग करके 4K HDR सामग्री को AirPlay कर सकते हैं। एक बार जब आपके मैक को मैकओएस मोंटेरे का समर्थन मिल जाता है, तो आप इसमें वीडियो को एयरप्ले करने में भी सक्षम होंगे।

21. iPhone 13 प्रो मैक्स टिप्स और ट्रिक्स: क्विक टेक वीडियो

क्विकटेक वीडियो कैप्चर करने के लिए, बस शटर बटन को दबाकर रखें। रिकॉर्डिंग बंद करने के लिए बटन को छोड़ दें। यदि आप पूरी तरह से वीडियो रिकॉर्डिंग पर स्विच करना चाहते हैं, तो अपनी उंगली को दाईं ओर स्वाइप करें।

22. iPhone 13 Pro Max Tips and Tricks: Shoot in Apple ProRAW

ProRAW का मतलब है कि अब आपको शानदार पेशेवर स्तर की तस्वीरों को कैप्चर करने के लिए महंगे डीएसएलआर की आवश्यकता नहीं है - अब आप उन्हें अपने iPhone 13 प्रो मैक्स पर कैप्चर कर सकते हैं।

Apple ProRAW का उपयोग करने के लिए, आपको सबसे पहले यह सुनिश्चित करना होगा कि आप इस सुविधा को सक्षम करें। यहां बताया गया है कि आप यह कैसे करते हैं:

सेटिंग ऐप खोलें और कैमरा> फॉर्मेट पर जाएं। Apple ProRAW को चालू करें। अगली बार जब आप कैमरा ऐप में जाते हैं, तो आपको Apple ProRAW को चालू और बंद करने के लिए एक बटन देखना चाहिए।

23. iPhone 13 Pro Max Tips and Tricks: Get MagSafe Wallet Case with Find My Support

यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने iPhone को बार-बार खो देते हैं या खो देते हैं, तो Apple से नया MagSafe वॉलेट केस प्राप्त करें। यदि आप अपने iPhone को सीधे ट्रैक करने में असमर्थ हैं तो मामला काम आ सकता है। इसके बजाय आप अपने वॉलेट केस का पता लगाने की कोशिश कर सकते हैं। IPhone 13 के साथ, Apple ने फाइंड माई फंक्शनलिटी के साथ एक अपडेटेड मैगसेफ वॉलेट केस लॉन्च किया। इसका मतलब है कि यदि आप गलती से अपना वॉलेट खो देते हैं, जब यह आपके आईफोन से अनासक्त हो जाता है, तो आप इसे खोजने के लिए फाइंड माई ऐप लॉन्च कर सकते हैं जैसा कि आप अन्य के साथ कर सकते हैं। Apple डिवाइस या आपके Apple Airtags से जुड़े आइटम।

इस मामले में, मैगसेफ लेदर वॉलेट आपको अंतिम ज्ञात स्थान के बारे में सूचित करेगा जहां वॉलेट को फोन से अलग किया गया था। हालाँकि, यह रीयल-टाइम ट्रैकिंग प्रदान नहीं करेगा।

24. iPhone 13 Pro Max Tips and Tricks: Watch Videos in Picture-in-Picture Mode

पिक्चर इन पिक्चर आपको अन्य ऐप्स का उपयोग जारी रखते हुए वीडियो देखने या अपनी स्क्रीन के एक कोने में फेसटाइम कॉल देखने की सुविधा देता है। यह किसी भी आईओएस 15-संगत फोन पर काम करता है लेकिन जाहिर तौर पर आईफोन 13 प्रो मैक्स जैसे नए फोन के बड़े स्क्रीन आकार से लाभ होता है।

अधिकांश प्रमुख वीडियो ऐप्स PiP का समर्थन करते हैं, साथ ही साथ Safari के माध्यम से ब्राउज़र वीडियो भी। फ़ुल-स्क्रीन मोड में वीडियो देखते समय ऊपर की ओर स्वाइप करें, और आपको वीडियो स्वचालित रूप से फ्लोटिंग PiP पेन में दिखाई देना चाहिए।

25. iPhone 13 Pro Max Tips and Tricks: Change Default Browser

आपके iPhone 13 Pro Max पर डिफ़ॉल्ट ब्राउज़र को कुछ सरल चरणों का पालन करके बदला जा सकता है। इसे बदलने से, आपके द्वारा टैप किया गया कोई भी URL या वेब-आधारित फ़ाइल आपकी पसंद के ब्राउज़र में तब तक खुलेगी, जब तक आपका फ़ोन इसका समर्थन करता है।

अपने iPhone 13 Pro Max पर डिफ़ॉल्ट ब्राउज़र बदलने के लिए, सेटिंग ऐप खोलें और उस ऐप को चुनें जिसे आप डिफ़ॉल्ट बनाना चाहते हैं। फिर, डिफ़ॉल्ट ब्राउज़र ऐप टैप करें और ऐप को डिफ़ॉल्ट के रूप में निर्दिष्ट करें।

निष्कर्ष

तो ये थे कुछ बेहतरीन iPhone 13 प्रो मैक्स टिप्स और ट्रिक्स जिन्हें आप आज आजमाना पसंद करेंगे। निश्चित रूप से बहुत अधिक छिपे हुए iPhone 13 प्रो मैक्स टिप्स और ट्रिक्स खोजने के लिए, इसलिए मैं जो कुछ भी पाता हूं उसे टैप करना, स्वाइप करना और नोट करना जारी रखता हूं। क्या हमने कुछ महत्वपूर्ण याद किया जिसे सूची में जोड़ने की आवश्यकता है? आपके पसंदीदा iPhone 13 प्रो मैक्स टिप्स और ट्रिक्स कौन से हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग में बताएं। इस बीच, आप अपने नए iPhone को बेहतर तरीके से मास्टर करने के लिए हमारे 40 सर्वश्रेष्ठ iOS 15 टिप्स और ट्रिक्स देखना चाह सकते हैं।

धन्यवाद....