Demario Davis Net Worth 2023

Demario Davis Net Worth 2023

प्रसिद्ध अमेरिकी फुटबॉल लाइनबैकर " Demario Davis" की कुल संपत्ति $28 मिलियन है। विभिन्न ऑनलाइन संसाधनों (Wikipedia, फोर्ब्स, ब्लूमबर्ग) के अनुसार, सबसे प्रसिद्ध अमेरिकी फुटबॉल लाइनबैकर Demario Davis की कुल संपत्ति लगभग $28 मिलियन है। डेमारियो डेविस फुटबॉल में प्रसिद्ध व्यक्तित्वों में से एक हैं और नेशनल फुटबॉल लीग की लोकप्रिय टीम के साथ खेले हैं।


वह अपने करियर में इतना पैसा इसलिए बना पाए क्योंकि उन्होंने फुटबॉल टीम के साथ बहुत अधिक संपर्क किया था। उन्होंने $618,000 के बोनस के साथ $2.81 मिलियन की राशि के लिए न्यूयॉर्क जेट्स के साथ अपने पहले अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।

उन्होंने तीन साल के लिए 24 मिलियन डॉलर की राशि के लिए टीम न्यू ऑरलियन्स संतों के साथ अपने आखिरी अनुबंध पर हस्ताक्षर किए और वर्तमान में वह इस टीम के लिए फुटबॉल खेल रहे हैं। डेमारियो डेविस की आय का प्राथमिक स्रोत फुटबॉल टीमों की अनुबंध राशि से है। उन्होंने ब्रांड प्रमोशन और इवेंट में शामिल होने से भी पैसा कमाया। रिपोर्टों के अनुसार, वह वार्षिक आधार पर लाखों डॉलर कमा रहा है और 2023 में उसकी कुल संपत्ति $28 मिलियन हो गई है

Demario Davis Biography

डेमेरियो डेविस का जन्म 11 जनवरी 1989 को हुआ था और वह अभी 34 साल के हैं। उनका जन्म कोलिन्स, मिसिसिपी में हुआ था। वह एक पिता के एक सुव्यवस्थित परिवार में पले-बढ़े, जिन्होंने एक लड़ाकू दिग्गज के साथ अमेरिकी सेना में एक सैनिक के रूप में सेवा की है। जब वह 16 साल की थीं तब उनकी मां ने उन्हें जन्म दिया था। उन्होंने छोटी उम्र से ही फुटबॉल में रुचि विकसित की।

उसका हाई स्कूल में फुटबॉल खेलने का लक्ष्य है। वह फुटबॉल में तीन-खेल का एथलीट था और अपने स्कूल के समय में अन्य खेल भी खेलता था। उन्होंने अपने कनिष्ठ वर्ष में व्यापक रिसीवर के रूप में फुटबॉल खेला और बाद में अपने वरिष्ठ वर्ष में टीम के अग्रणी खिलाड़ी बने। उन्होंने अर्कांसस स्टेट रेड वूल्व्स के लिए कॉलेज फुटबॉल खेला है। उन्हें 2012 में पेशेवर टीम में चुना गया था।

Career and Awards

डेमारियो डेविस ने फुटबॉल में अपने पेशेवर करियर की शुरुआत 2012 के वर्षों में की थी जब उन्हें न्यूयॉर्क जेट्स नामक पेशेवर फुटबॉल टीम के लिए चुना गया था। उन्हें अपने कॉलेज से 2012 एनएफएल ड्राफ्ट में नेशनल फुटबॉल लीग टीम में चुना गया था। वह चार साल से इस टीम के संपर्क में हैं। उन्होंने जेट्स के सीज़न-ओपनिंग 48-28 में पदार्पण किया और बफ़ेलो बिल्स पर विजयी एगोनिस्ट बनाया। उन्होंने साल 2015 तक इस टीम के साथ फुटबॉल खेला। बाद में उन्होंने क्लीवलैंड ब्राउन और न्यूयॉर्क जेट्स के लिए एक साल तक फुटबॉल खेला।

उन्होंने 2018 में 24 मिलियन डॉलर की राशि के लिए न्यू ऑरलियन्स सेंट्स नाम की टीम के साथ अपने प्रमुख अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। वह 2018 में अपने चयन के बाद से फुटबॉल टीम के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में न्यू ऑरलियन्स संतों के साथ न्यू ऑरलियन्स संतों की राशि के लिए एक विस्तार अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं और यह तीन साल के लिए है। वह अपने करियर के वर्षों में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के कारण इन टीमों के साथ उच्च मात्रा में संपर्क करने में सक्षम थे। उन्होंने अपने करियर में एक लोकप्रिय टीम के लिए फुटबॉल खेला है।

उन्होंने टाम्पा बे बुकेनेर्स के खिलाफ टॉम ब्रैडी पर सीज़न की पहली बोरी बनाई है। डेमारियो को 2021 में बार्ट स्टार अवार्ड मिला है। वह 2019 के वर्षों में प्रथम-टीम ऑल-प्रो भी बने। उन्होंने 2012 में टीम में चुने जाने के बाद से अपने करियर में बड़े पैमाने पर विकास किया है। आप भी पसंद कर सकते हैं

Education

डेमारियो डेविस ब्रैंडन, मिसिसिपी में ब्रैंडन हाई स्कूल में शामिल हुए, जहाँ वे खेल और विशेष रूप से फ़ुटबॉल में सक्रिय थे। उन्होंने अर्कांसस स्टेट रेड वूल्व्स फुटबॉल में भाग लिया जहां उन्होंने अपने फुटबॉल को पॉलिश किया