Pubg mobile lite and pubg mobile ( comparison ) मैं क्या अंतर है।

Pubg Mobile Lite एक online multiplayer battle royal game है जिसे अनरियल इंजन 4 के साथ बनाया गया है। यह आधिकारिक Pubg mobile का हल्का संस्करण है। PUBG MOBILE LITE अधिक उपकरणों के साथ संगत है और gameplay अनुभव से समझौता किए बिना कम रैम वाले उपकरणों के लिए अनुकूलित है।

PUBG MOBILE LITE VS PUBG MOBILE

इस game को हर डिवाइस के अनुकूल बनाने के लिए Players की संख्या और मैप डाइमेंशन को कम कर दिया गया है और इस वर्जन में 100 की जगह 60 प्लेयर्स ही खेल सकते हैं क्योंकि 100 प्लेयर्स के लिए आपको बेहतर डिवाइस और game के दूसरे वर्जन की जरूरत होगी जो बहुत सारे डिवाइस संसाधनों का उपभोग करते हैं।

Why This Is The Best Battle Royale Mobile Game?

PUBG के विभिन्न देशों और उपकरणों के लिए विभिन्न संस्करण हैं, और कम विशिष्टताओं वाले उपकरणों के लिए, PUBG MOBILE LITE जारी किया गया है, जो हल्का है और gameप्ले के अनुभव से समझौता नहीं करता है। एक समय में, खेल के अन्य सभी संस्करणों के समान अनुभव वाले 4 खिलाड़ियों की टीम के साथ एक मैच में 60 खिलाड़ी खेल सकते हैं। game में कई अद्भुत चीजें उपलब्ध हैं, जिनमें से प्रत्येक की अपनी अनूठी विशेषताएं हैं। लेकिन सबसे अच्छे बैटल रॉयल मोबाइल game का कारण इसका प्रदर्शन है, यहां तक कि लो-एंड डिवाइस पर भी।

Download File

What Is The Difference Between PUBG MOBILE and PUBG MOBILE LITE?

PUBG MOBILE LITE छोटे आकार में PUBG MOBILE का हल्का संस्करण है, जो gaming अनुभव से समझौता किए बिना कम रैम डिवाइस के साथ संगत है। बिना लैग के game को परफेक्ट बनाने के लिए प्लेयर्स की संख्या घटाकर 60 कर दी गई है और मैप्स का साइज भी घटा दिया गया है, लेकिन game मैकेनिक्स PUBG Mobile game जैसा ही है।

                 Features

PUBG MOBILE LITE में, कई अद्भुत विशेषताएं खेल को और अधिक रोचक बनाती हैं, और खिलाड़ियों को जोड़े रखने के लिए खेल में नई घटनाएं आती रहती हैं।