Shahjada box office total collection Kartik Aryan स्टारर अभी तक 1 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई है फिल्म

पहले दिन के लिए अग्रिम बुकिंग विवरण Kartik Aryan के नेतृत्व वाले Shahjada के लिए पूरी तरह से चौंकाने वाली और निराशाजनक कहानी बयान करता है।

Shehzada Box Office Day 1 Advance Booking (1 Day To Go)(Photo Credit –Still From Shehzada)

Kartik Aryan और कृति सनोन अभिनीत Shahjada कल बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं। साल 2023 की शुरुआत शाहरुख खान की अगुवाई वाली पठान के साथ Bollywood के लिए धमाकेदार रही और हर किसी को Kartik की फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। हालांकि, पहले दिन के लिए अग्रिम बुकिंग विवरण पूरी तरह से अलग और निराशाजनक कहानी बयां करता है। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें!

शुरुआत में, रोहित धवन निर्देशित फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ हफ्ते पहले, निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म को 17 फरवरी तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। जबकि कई लोग इसे एक स्मार्ट कदम कह रहे हैं क्योंकि इसे पठान की बाजीगरी के कारण नुकसान उठाना पड़ा होगा , अन्य इसे आत्मघाती कदम के रूप में बता रहे हैं क्योंकि यह अब मार्वल के एंट-मैन और वास्प: क्वांटुमानिया से टकराएगा।

प्री-रिलीज़ बज़ के बारे में बोलते हुए, Shahjada ने अपनी पिछली रिलीज़, भूल भुलैया 2 की तरह दर्शकों के बीच उत्साह पैदा नहीं किया है। इसे टिकटों की बिक्री के माध्यम से स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है क्योंकि फिल्म ने अब तक 60 लाख रुपये के टिकटों की अग्रिम बुकिंग के माध्यम से बिक्री की है । पहला दिन। जहां तक एडवांस टिकट बिक्री की बात है तो यह स्पष्ट रूप से एक निराशाजनक शुरुआत है।

मुंबई और दिल्ली-एनसीआर जैसे अधिकांश प्रमुख केंद्र सुस्त हैं और अभी तक एक चिंगारी दिखाना बाकी है। सिर्फ 1 दिन और जाने के साथ, Shahjada को कम से कम 1 करोड़ का आंकड़ा छूना चाहिए। जैसा कि Kartik Aryan की युवा दर्शकों के बीच अच्छी खासी फॉलोइंग है, सभी की निगाहें अब वॉक-इन पर टिकी हैं।

इस बीच, Shahjada में Presh Rawal,Pal Yadav, Manisha Koirala, Ronit Royalऔर Sachin Khedekar भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

नोट: box office नंबर अनुमानों और विभिन्न स्रोतों पर आधारित हैं। कोईमोई द्वारा स्वतंत्र रूप से नंबरों की पुष्टि नहीं की गई है।

box office की और अपडेट्स के लिए Box of knowledge के साथ बने रहें!