Pubg Mobile Lite मैं free Bc कैसे ले 3 new trick

Pubg Mobile Lite  Winner pass upgradebal  weapons और new clothes जैसे कई अद्भुत in game items प्रदान करता है। Player Battle Coins (BC) नामक इन-गेम मुद्रा की मदद से इन वस्तुओं पर अपना हाथ प्राप्त कर सकते हैं।


मुद्रा को वास्तविक धन से खरीदा जा सकता है। हालांकि, खेल में असली पैसा खर्च करना सभी खिलाड़ियों के लिए संभव नहीं है। वांछित वस्तुओं को अनलॉक करने के लिए player  हमेशा अपने खातों में मुफ्त बीसी प्राप्त करने के कानूनी तरीकों की तलाश में रहते हैं। उनके PUBG मोबाइल खातों में मुफ्त बीसी प्राप्त करने के लिए शीर्ष तीन तरीके यहां दिए गए हैं


20221 में free Pubg Mobile Lite  बीसी पाने के तरीके) Google opinion rewards

1) Giveaway  के लिए 2022 में Pubg Mobile Lite  में free bc पाने का पहला तरीका गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स है। एप्लिकेशन सर्वेक्षणों को पूरा करने के लिए वास्तविक नकदी के साथ इसका उपयोग करता है। उपयोगकर्ताओं को एप्लिकेशन पर यादृच्छिक रूप से 10-20 सेकंड का सर्वेक्षण मिलता है। सर्वेक्षण पूरा करने पर, Google अपने उपयोगकर्ताओं को उपलब्ध Google खाते में धनराशि प्रदान करता है।

Pubg Mobile Lite  Giveaway  भी ऐप को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। वे सर्वेक्षण पूरा करके पैसा कमा सकते हैं और इसे इन-गेम स्टोर में रिडीम कर सकते हैं।


2) Giveaway  में भाग लेने से

Pubg Mobile Lite  में मुफ्त बीसी पाने के लिए Giveaway  भी एक आसान तरीका है। खिलाड़ियों को दैनिक Giveaway  होस्ट करने वाले ढेर सारे YouTube चैनल मिल सकते हैं। इन Giveaway  में अधिकांश समय विजेता के लिए उनके प्राथमिक इनाम के रूप में बीसी या विनर पास होते हैं। player  अपने गेम अकाउंट पर मुफ्त बीसी प्राप्त करने के लिए इन उपहारों में भाग ले सकते हैं।

Giveaway  में भाग लेने के अलावा, player  वास्तविक नकद या बीसी जीतने के लिए कस्टम रूम या टूर्नामेंट में भी खेल सकते हैं। ये कस्टम रूम Youtube या डिस्कॉर्ड चैनलों पर देखे जा सकते हैं।



3) कोड/गूगल प्ले गिफ्ट कार्ड रिडीम करें

फ्री बीसी प्राप्त करने का तीसरा तरीका रिडीम कोड या गूगल प्ले गिफ्ट कार्ड से है। players  इन रिडीम कोड्स को Pubg के ऑफिशियल हैंडल से हासिल कर सकते हैं। कोड प्राप्त करने पर, player  कोड को रिडीम करने और वांछित इनाम प्राप्त करने के लिए आधिकारिक PUBG MOBILE LITE website पर जा सकते हैं।


कई अन्य प्लेटफॉर्म भी अपने ग्राहकों या अनुयायियों को उपहार कार्ड के साथ मुफ्त में वास्तविक नकदी के साथ पुरस्कृत करते हैं। player  उपहार कार्ड प्राप्त करने के लिए इन प्लेटफॉर्म की सदस्यता ले सकते हैं