जानिए क्या हुआ Ravina Tandan and Karishma kapoor के बीच जानकर आप हो जाओगे हैरान।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, रवीना टंडन ने करिश्मा कपूर के खिलाफ गैंगअप करने के बयान के वायरल होने के बाद उनकी आलोचना की थी।

Photo Raveena Tandon Breaks Silence On Her Bond With Former Rival Karisma Kapoor ( Photo Credit – Instagram )

बॉलीवुड अभिनेत्रियों और उनकी आपस में दुश्मनी का इतिहास कोई नया नहीं है। हालाँकि, 90 के दशक में, रवीना टंडन और करिश्मा कपूर का बंधन बी-टाउन के सबसे विवादास्पद रिश्तों में से एक था। उनके बीच एक-दूसरे के साथ बदसूरत विवाद था, और भले ही उन्होंने एक-दूसरे के सामने सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखने की कोशिश की, उन्होंने हमेशा अपनी पीठ के पीछे कुछ न कुछ कहा है। उनके समीकरण के बारे में जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें!


आपको बता दें कि करिश्मा और रवीना ने सलमान खान और आमिर खान के साथ फिल्म अंदाज अपना अपना में साथ काम किया था। हालांकि, उनका बदसूरत समीकरण सभी को लंबे समय से पता है। एक बार रवीना ने तो यहां तक कह दिया था कि कपूर की वजह से उन्हें कथित तौर पर दो फिल्मों से निकाल दिया गया था।


इससे पहले, स्टारडस्ट के साथ एक साक्षात्कार में, जब करिश्मा कपूर से रवीना टंडन के साथ उनके कथित प्रतिद्वंद्वी समीकरण के बारे में पूछा गया, तो अभिनेत्री ने खुलकर कहा, "उनकी हिम्मत कैसे हुई यह कहने की कि मेरी माँ उन्हें स्वीकार नहीं करती हैं? वास्तव में, जब वे मिलते हैं, तो वह रवीना होती है जो उसे नमस्ते नहीं कहती है। हम सभी को अच्छे शिष्टाचार सिखाए जाते हैं और हमें उनका उपयोग करना चाहिए। रवीना को पता होना चाहिए कि सीनियर्स का सम्मान कैसे किया जाता है। और रवीना के ये कहने का क्या मतलब है कि मैं और सलमान उसके खिलाफ गैंग बना रहे हैं? सलमान और मैं दोनों व्यस्त सितारे हैं और हमारे पास रवीना के खिलाफ गिरोह बनाने से बेहतर काम है। मुझे यकीन है कि सलमान मेरी इस बात से सहमत होंगे।


खैर, करिश्मा कपूर का 'गैंग अप' बयान हर जगह काफी विवादित रहा। और अब, हाल ही में मीडिया से बातचीत में, रवीना टंडन ने अपने कथित पूर्व प्रतिद्वंद्वी कपूर के बारे में बात की । कुछ दिन पहले, एएनआई के साथ एक मीडिया बातचीत में, रवीन ने कहा, "अगर मैं आज करिश्मा कपूर के साथ फोटो खिंचवाता हूं तो यह मुझे सुपरस्टार नहीं बनाता है। वह किसी भी तरह से मेरे जीवन में नहीं आती है। मैं एक पेशेवर हूं, मुझे परवाह नहीं है।


टिप टिप बरसा फेम एक्ट्रेस ने आगे बताया कि करिश्मा कपूर और वह दोस्त नहीं हैं. और अगर उनके साथ काम करने की संभावना हो सकती है तो रवीना टंडन करेंगी क्योंकि जहां तक ​​काम की बात है तो उन्हें 'इन बेवकूफ ईगो प्रॉब्लम्स' की परवाह नहीं है।

वैसे आप रवीना टंडन और करिश्मा कपूर के एक दूसरे के साथ समीकरण के बारे में क्या सोचते हैं? हमें बताइए!