Anjali Arora trolling social media पूरी जानकारी।

कुछ दिनों पहले Angli Arora ने खुलासा किया कि कैसे troling ने उन्हें प्रभावित किया है और उन्हें गंभीर मानसिक बीमारी का कारण बना दिया है।

Actress और social media सेंसेशन Angli Arora ने अपनी मेहनत से साबित कर दिया है कि अगर लक्ष्य पर नजर हो तो जिंदगी में सब कुछ हासिल किया जा सकता है। Ekta  Kapoor के लोकप्रिय game show lock अप में अपने विस्फोटक गेमप्ले के बाद, वह दर्शकों के बीच एक घरेलू नाम बन गईं। Angli ने अपनी कड़ी मेहनत और अच्छे काम के साथ एक लंबा सफर तय किया है, लेकिन सभी सितारों की तरह उन्हें भी social media पर troling का सामना करना पड़ता है।

कुछ दिन पहले उन्होंने इस बारे में खोला कि कैसे ट्रोलिंग ने उन्हें इस गहराई तक प्रभावित किया है जिससे उन्हें गंभीर मानसिक बीमारी हो गई है और उन्हें इस हद तक तोड़ दिया है कि एक बार उन्होंने इंटरनेट छोड़ने के बारे में सोचा। हालांकि, अपने करीबियों की मदद से वह वापस खड़ी हुई और मजबूत होकर वापसी की। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि अंजलि अरोड़ा ट्रोलर्स को अपने दिमाग में लेने के मूड में नहीं हैं और वह ट्रोलर्स को दिलकश अंदाज में लताड़ लगाने के लिए तैयार हैं.

बेवजह की बातों के लिए बेरहमी से ट्रोल होने के बाद अंजलि अरोड़ा इसका जवाब ट्रोलर्स को क्लास में देती हैं। उसने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर लिया और एक रील वीडियो अपलोड किया जो ट्रोलर्स पर एक निश्चित शॉट है जो हमेशा इंटरनेट पर उसके काम के बारे में बुरा बोलने के लिए तैयार रहते हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन उन्हें कहती है कि यह उनकी ऑक्सीजन है और इसके बिना, वे जीवित नहीं रह पाएंगे, जिसके लिए उन्होंने गाने की पंक्तियों का इस्तेमाल किया, जो "इसके बीना एक पल रह ना सकोगे तुम" है।

इस बीच, अंजलि अरोड़ा के समर्थक उनके इस कदम के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं और अंजलि के इस कदम से निश्चित रूप से सकारात्मक परिणाम मिलेंगे, साथ ही इसने उनके ट्रोलर्स को एक संदेश भी दिया है कि अब वह वापस बैठकर अवसाद में नहीं जा रही हैं, बल्कि वह हमेशा एक कदम उठाएंगी। ऐसे लोगों पर खुदाई करें जो उसके बारे में नकारात्मक बात करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।