3 महीने बाद दिखाई दी Alia Bhatt देखे पूरा आर्टिकल

Raha के जन्म के बाद 3 महीने में फिट हुई Alia Bhatt.

Alia Bhatt and Ranveer Kapoor अपनी पहली बच्ची का स्वागत Kiraya पिछले साल नवंबर में। रविवार दोपहर को, नई माँ को अपने एथलेटिक गियर में एक डबिंग स्टूडियो में जाते हुए देखा गया, जो बिल्कुल फिट दिख रही थी। उसका रूप छूट गया है netizens राहा के जन्म के बाद तीन महीने में गर्भावस्था के बाद वजन कम होने से परेशान।

वीडियो में, आलिया को अपने बालों को आंशिक रूप से पोनी में बांधकर और अपने बाकी के बालों को ढीला रखते हुए अपनी कार से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। बिल्डिंग के अंदर जाने से पहले उन्होंने पैपराजी को एक बड़ी सी स्माइल दी।

नेटिज़न्स मदद नहीं कर सके, लेकिन उसकी प्रशंसा की और आश्चर्य किया कि आलिया बच्चे के जन्म के बाद इतनी जल्दी इतनी फिट और स्लिम कैसे हो गई। एक यूजर ने लिखा, "फिर से बच्ची बन गई मां बनने के बाद।" वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "कोई नहीं कह सकता कि वह कुछ महीने पहले मां बनी।"

इससे पहले जनवरी में आलिया ने प्रेग्नेंसी के बाद अपना वजन कम करने और प्रेग्नेंसी से पहले महिलाओं पर पड़ने वाले दबाव के बारे में बात की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि नई मांओं को अपने शरीर को सुरक्षित रखने पर ध्यान देना चाहिए और केवल स्वस्थ रहने के लिए व्यायाम करना चाहिए न कि पतली होने या अपनी कमर को छोटा दिखाने के लिए।

यह केवल आकार में वापस आने के बारे में नहीं है, बल्कि अपनी प्रतिरक्षा का निर्माण करने के बारे में है, और फिर सब कुछ अपने आप हो जाएगा। अब जब मैं व्यायाम करता हूं, तो मैं इसे पतला होने या अपनी कमर को छोटा दिखाने के लिए नहीं करता। मैं इसे स्वस्थ रहने के लिए करता हूं।" विचार यह है कि फिट रहना है और कुछ अस्वास्थ्यकर आहार का पालन करके खुद को भूखा नहीं रखना है। मैंने निर्णय लिया है कि मैं अपने आप पर कभी सख्त नहीं रहूंगा, भले ही यहां और वहां अतिरिक्त सूजन या गोल-मटोल हो। मैं इसे मनाने जा रहा हूं। मैं अत्याचार नहीं करूंगा खुद," आलिया ने ईटाइम्स को बताया।

कई सालों तक रणबीर को डेट करने के बाद, अभिनेत्री ने अपने बांद्रा स्थित घर में एक अंतरंग शादी समारोह में अभिनेता से शादी कर ली, जिसमें सिर्फ उनके दोस्त और परिवार उपस्थित थे।

काम के मोर्चे पर, आलिया अगली बार करण जौहर की 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह इसी साल जुलाई में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।