Tiger Shroff Pays Tribute To RRR’s Naatu Naatu With His Victory Dance

Tiger Shroff Pays Tribute To RRR’s Naatu Naatu With His Victory Dance 

Following The Song’s Big Win At Golden Globes; Fans Call Him ‘Best Dancer Of India’

Tiger Shroff को स्लीवलेस Black T-shirt में पैंट के साथ थिरकते और अपनी छेनी वाली बॉडी को फ्लॉन्ट करते देखा गया

भारतीय क्षेत्रीय फिल्म RRR ने भारत को गौरवान्वित किया है क्योंकि इसने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए बुधवार को अपना पहला गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीता। रिलीज़ होने के कुछ ही समय बाद इस गाने ने बहुत प्रसिद्धि हासिल की क्योंकि नेटिज़न्स ने अपनी रील में गाने पर थिरकते हुए गाना गाया और इस साल के गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में अपनी सफलता के बाद इस गाने ने एक बार फिर से ट्रेंड में जगह बना ली है। 

अब, अभिनेता और डांसर Tiger Shroff ट्रेंड में शामिल हो गए हैं क्योंकि उन्होंने पुरस्कार जीतने के लिए नातू नातू गाने पर दिल खोलकर डांस किया। उन्होंने गुरुवार को अपने प्रशंसकों के साथ Victory Dance किया और उनके अनुयायी उनके मधुर और सरस हावभाव से काफी प्रभावित हुए। उनके डांस स्टेप्स ने कमेंट सेक्शन में ढेर सारी सराहना और बधाई संदेश आमंत्रित किए। 

डांस वीडियो के लिए टाइगर को पैंट के साथ स्लीवलेस Black T-shirt में थिरकते देखा गया। अभिनेता ने फैशन के लक्ष्यों को पूरा किया क्योंकि वह एक काले फेडोरा टोपी और जूते के साथ खुद को एक्सेसराइज़ करते हुए देखे गए थे। अपने प्रदर्शन के दौरान, टाइगर ने नातू नातु के हुकअप स्टेप्स का प्रदर्शन किया, जबकि पृष्ठभूमि में गाना बज रहा था। हीरोपंती अभिनेता डांस फ्लोर पर ऊर्जा से भरपूर था, अपने दुबले शरीर और तराशी हुई मांसपेशियों को दिखाते हुए। बैकग्राउंड में बज रहे गाने पर लिप-सिंक करते हुए वह सभी मुस्करा रहे थे।

अपने आईजी हैंडल पर क्लिप साझा करते हुए, टाइगर ने लिखा: “कल (भारतीय झंडा, बड़ी स्माइली और हाई वोल्टेज साइन इमोजी) के बाद यह हमारा Victory Dance होना चाहिए, भारतीय सिनेमा के लिए बहुत बड़ी जीत है! RRR @ssrajamouli @mmkeeravani @jrntr @alwaysramcharan की पूरी टीम को बधाई।” 

क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ताली बजाने वाले इमोजी को हटा दिया। टाइगर की बहन आयशा श्रॉफ ने टिप्पणी की, "वाहोवो !! 1 (पटाखा और लाल दिल इमोजी)।" सिंगर मीका सिंह ने सेलिब्रेशन इमोजी में हाथ उठाना छोड़ दिया। अभिनेता मार्क राइनो स्मिथ ने टिप्पणी की, "आपको मुझे वह नृत्य सिखाना होगा मेरे भाई।"

इस बीच, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग पर भी हंगामा किया जैसा कि एक ने लिखा; "तुम बहुत सेक्सी टाइगर हो।" एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "आग और अद्भुत सर (आग इमोजी)।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "ऊर्जा का स्तर अद्भुत है (सितारों इमोजी के साथ स्माइली चेहरा)।" "वाह..क्या डांस है", दूसरे ने लिखा। "भारत का सर्वश्रेष्ठ नर्तक", एक जोड़ा। 

Tiger Shroff के अलावा, शाहरुख खान से लेकर वेंकटेश दग्गुबाती और आलिया भट्ट से लेकर रश्मिका मंदाना तक कई भारतीय हस्तियों ने RRR की टीम को बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।