Superstar vs Superfan : 'Selfie' के Trailer में Akshay Kumar और Emraan Hashmi का आमना-सामना

Superstar vs Superfan : 'Selfie' के Trailer में Akshay Kumar और Emraan Hashmi का आमना-सामना

'Selfie' के निर्माताओं ने रविवार को Film का trailer release किया, जिसमें supperstar की भूमिका निभाने वाले Actor Akshay Kumar और एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने वाले Emraan Hashmi और उनके superfan आमने-सामने नजर आएंगे।

'selfie' के निर्माताओं ने रविवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया, जिसमें सुपरस्टार की भूमिका निभाने वाले अभिनेता Akshay Kumar और एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने वाले Emraan Hashmi और उनके सुपरफैन आमने-सामने नजर आएंगे।

AKSHAY ने Instagram पर लिया और trailer साझा किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया: "इस कहानी का खलनायक तो पता नहीं पर हीरो #elfie hai (मैं उनकी कहानी के खलनायक को नहीं जानता, लेकिन नायक सेल्फी है!)"

तीन मिनट के ट्रेलर में, Akshay के चरित्र विजय ने एक 'supperstar' की एंट्री और इमरान, एक पुलिस अधिकारी, उसका 'सबसे बड़ा प्रशंसक' और उसका बेटा अपने 'हीरो' के साथ एक सेल्फी क्लिक करना चाहते हैं। यहां तक ​​कि वह अपनी पत्नी, नुसरत भरुचा द्वारा निभाई गई भूमिका को भी तलाक के लिए कहते हैं, अगर वह उनके आइकन के खिलाफ बोलती है।

अक्षय इस बारे में बात करते हैं कि कैसे उनका एक अनियमित शेड्यूल है, चार फिल्में कर रहे हैं, जिनमें से दो ओटीटी, विज्ञापनों की संख्या, लाइव इवेंट और रियलिटी शो के लिए हैं।

हालांकि, अक्षय के ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर चीजें बदल जाती हैं। वह फिल्म में इमरान के बेटे को अपने पिता की तरह "अवसरवादी" कभी नहीं बनने के लिए कहता है। इसके बाद इमरान अपने बेटे से क्या कह रहे हैं कि यह उनके सुपरहीरो और उनके पिता के सुपरहीरो के बीच की लड़ाई है।

trailer akshay और Emraan के साथ झिलमिलाते कपड़ों में एक डिस्को में समाप्त होता है, जबकि बैकग्राउंड में 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाना बजता है।

'सेल्फी' 24 फरवरी को रिलीज होगी। राज मेहता द्वारा निर्देशित यह मलयालम फिल्म 'driving license' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में पृथ्वीराज और सूरज वेंजारामूडु ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।