क्या! Shruti Haasan ने मानसिक समस्याओं के कारण Waltair Veeraiah कार्यक्रम में भाग नहीं लिया?

क्या! Shruti Haasan ने मानसिक समस्याओं के कारण Waltair Veeraiah कार्यक्रम में भाग नहीं लिया? 

Actor's की प्रतिक्रिया, 'अपने आप पर काबू पाने की कोशिश करो और Doctor से बात करो'

Shruti Haasan

Shruti Haasan ने मानसिक समस्याओं के कारण अपनी Film voltair veeraiah के प्री-लॉन्च कार्यक्रम में भाग नहीं लेने का दावा करने वाली खबरों पर प्रतिक्रिया दी!

Actor's Shruti Haasan अपनी आगामी Film 'Waltair Veeraiah' की रिलीज के लिए तैयार हैं और हाल ही में इस कार्यक्रम से उनकी अनुपस्थिति ने भौंहें चढ़ा दी हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि Actor's ने मानसिक समस्याओं के कारण Film के प्री-लॉन्च इवेंट को छोड़ दिया क्योंकि उनका इलाज चल रहा था। अब, श्रुति ने ऐसी सभी 'आधारहीन' खबरों पर प्रतिक्रिया दी है और सभी को सूचित किया है कि उन्हें वायरल फीवर है। उन्होंने Reports को यह कहते हुए भी खारिज कर दिया कि इस तरह के विषयों पर नाटकीयता या लापरवाही से निपटने से लोग मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करने से डरते हैं।

Shruti Haasan

अपने Twitter handle पर हासन ने लेख के screenshot को साझा किया और लिखा, “ठीक है तो यहां बात है, इस तरह की गलत जानकारी और इस तरह के विषयों का अत्यधिक नाटकीयता या flippant handling लोगों को मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करने से डरता है … अंदाज़ा लगाइए क्या? यह काम नहीं करता है। उन्होंने कहा, "" मैं हमेशा एक मानसिक स्वास्थ्य अधिवक्ता रहूंगी, मैं हमेशा सभी पहलुओं में खुद की देखभाल करने को बढ़ावा दूंगी। ओह और... मुझे viral fever था तो अच्छा है अपने आप पर काबू पाने की कोशिश करें और जब आप इस पर हों तो कृपया किसी थेरेपिस्ट से बात करें। वास्तव में नहीं, कृपया करें। अच्छा प्रयास !! और थैंक्यू मैं अपने वायरल फीवर से ठीक हो रहा हूं।

Voltair veeraiah की बात करें तो Film केएस रवींद्र द्वारा निर्देशित है और इसमें चिरंजीवी, रवि तेजा और कैथरीन ट्रेसा भी हैं। तेलुगु और डब हिंदी वर्जन आज 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। उनका अगला प्रोजेक्ट 'वीरा सिम्हा रेड्डी' भी उसी दिन रिलीज होगा। Shruti Haasan की पाइपलाइन में 'द आई' और प्रभास की अगली सालार जैसी आगामी Film भी हैं।