Jacqueline Fernandez ने खुलासा किया कि Sukesh Chandrshekhar ने उनकी जिंदगी को नर्क बना दिया

Jacqueline Fernandez ने खुलासा किया कि Sukesh Chandrshekhar ने उनकी जिंदगी को नर्क बना दिया और उनके करियर को बर्बाद कर दिया: 'उसने मुझे गुमराह किया, मेरी भावनाओं के साथ खेला'

Jacqueline Fernandez ने अपने हालिया बयान में कहा है कि Sukesh Chandrshekhar ने उनके जीवन को नरक बना दिया है और उनके करियर को बर्बाद कर दिया है!

Bollywood actress Jacqueline Fernandez अपने करियर में खराब दौर से गुजर रही हैं क्योंकि उनका नाम कॉनमैन Sukesh Chandrshekhar से जोड़ा गया था। हाल ही में, वह सुकेश से जुड़े मनी laundering मामले से संबंधित अपने बयान दर्ज कराने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (Ed) के सामने पेश हो रही हैं। अभिनेत्री पर ठग से महंगे उपहार और पैसे लेने का आरोप लगाया गया है। अब हाल ही में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में दिए अपने बयान में जैकलीन ने कहा कि सुकेश ने उनकी जिंदगी नर्क बना दी है और उनका करियर बर्बाद कर दिया है.

As per IndiaToday report, किक Actress ने आरोप लगाया कि Sukesh Chandrshekhar ने उन्हें गुमराह किया और उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया। जैकलीन ने कहा, 'Sukesh ने मुझे गुमराह किया, मेरा करियर और मेरी रोजी-रोटी बर्बाद कर दी।' उसने यह भी दावा किया कि उसे एक सरकारी अधिकारी द्वारा चंद्रशेखर से मिलवाया गया था। हालांकि, उसने 'महसूस किया कि कोई उसे धोखा दे रहा था।' मामले में नवीनतम विकास के अनुसार, दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को ईडी को एक नोटिस जारी कर अभिनेत्री द्वारा अपने काम के लिए दुबई जाने की अनुमति मांगने वाली एक अर्जी पर जवाब मांगा।

 Jacqueline ने एक अर्जी दाखिल कर अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए देश से बाहर यात्रा करने की अनुमति मांगी थी। इसके जवाब में कोर्ट ने अभिनेत्री को नोटिस जारी करते हुए कहा कि मामले की सुनवाई 25 जनवरी को होगी। 

बेखबर के लिए, Sukesh Chandrshekhar पर राजनेताओं, मशहूर हस्तियों और व्यापारियों से कथित रूप से पैसे ऐंठने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। उसने पूर्व फार्मा कंपनी रैनबैक्सी के मालिक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह को 200 करोड़ रुपये का चूना लगाया। Chandrashekhar ने महंगे तोहफे भेजे और साथ ही सिंह से जैकलीन को जबरन पैसे भी भेजे। ठग ने अपनी जमानत अवधि के दौरान एक्ट्रेस के लिए मुंबई से चेन्नई के लिए एक chartered flight भी बुक की थी