जब Erica Fernandes ने black swimwear में अपने कर्व्स को Flaunt किया, तो Internet पर तूफान आ गया

जब Erica Fernandes ने black swimwear में अपने कर्व्स को Flaunt किया, तो Internet पर तूफान आ गया

Black monokini में Erica Fernandes ने अपने कर्व्स फ्लॉन्ट किए थे, फैंस ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी

Erica Fernandes ने black swimwear में अपने कर्व्स को Flaunt किया

Television actress Erica Fernandes ने अपने असाधारण अभिनय की बदौलत एक बड़ा प्रशंसक आधार तैयार किया है। दिवा ने यह सुनिश्चित किया है कि उनका सोशल मीडिया उनके एक अलग पक्ष को प्रोजेक्ट करे। एक Actors होने के नाते वह अक्सर मजेदार रील, अपनी आगामी परियोजनाओं से स्निपेट्स और अपने हाल के फोटो शूट से तस्वीरें पोस्ट करती देखी जाती हैं। वर्तमान में उनके चार मिलियन से अधिक followers हैं। 

Erica Fernandes ने black swimwear में अपने कर्व्स को Flaunt किया

आज, एक Throwback के रूप में हम उनके एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर दोबारा गौर करेंगे जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। Erica ने सभी बाधाओं को दूर करते हुए एक काले रंग की मोनोकिनी में आत्मविश्वास से भरे कामुक पोज दिए। उन्होंने काली काजल वाली आंखों, न्यूड मेकअप और सोने के झुमके, कंगन और अंगूठियों के साथ अपने लुक को पूरा किया। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, "जब वे गहरा रंग बनाते हैं तो मैं काला पहनना बंद कर देती हूं।"

प्रशंसक खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने पोस्ट के कमेंट सेक्शन को दिल और फायर इमोजी से भर दिया। कई प्रशंसकों ने उनके फिगर और उनकी खूबसूरती की तारीफ की। एक फैन ने लिखा, 'हम सभी को यही चाहिए था, बस इसे जारी रखें।' एक अन्य ने कहा, "मेरी ड्रीम गर्ल एरिका, तुम बस शानदार माइंडब्लोइंग हो।" दूसरों ने कहा, "हमेशा की तरह सुंदर।

Erica Fernandes ने black swimwear में अपने कर्व्स को Flaunt किया

Actors ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने काम के अधिक अवसरों के लिए दुबई जाने की घोषणा की थी। उसने ईटाइम्स को बताया, “मेरे पास दो घर थे। एक भारत में और एक दुबई में था। जब मैं काम कर रहा था, मैं भारत में था। जब मैं काम नहीं कर रहा था, मैं दुबई में था। मुझे लगता है कि हर किसी के जीवन में हमेशा एक ऐसा समय आता है जहां वे कुछ नया तलाशना चाहते हैं... एक आराम क्षेत्र भी खोजना चाहते हैं और अपनी खुद की दुनिया बनाना चाहते हैं। मुझे नहीं पता कि मैं वापस शिफ्ट होऊंगा या किसी दूसरे देश में, लेकिन फिलहाल दुबई मेरा घर है।

अनवर्स के लिए, एरिका ने 2016 में कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के साथ अभिनय की शुरुआत की। वह पार्थ समथान के साथ कसौटी जिंदगी की में अभिनय करने गई। उनके प्रशंसकों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। Actors निश्चित रूप से टिनसेल्टाउन की सबसे स्टाइलिश डीवाज़ में से एक हैं और कभी भी कैमरे से दूर नहीं भागती हैं।