बिना Bra के पहनी Mouni Roy ने पहनी Revealing Dress, सर्दियों में बढ़ाया Internet का पारा

बिना Bra के पहनी Mouni Roy ने पहनी Revealing Dress, सर्दियों में बढ़ाया Internet का पारा

अपनी शानदार Acting की वजह से टीवी से Bollywood तक का सफर तय करने वाली खूबसूरत अदाकारा Mouni Roy आज देश और दुनिया मशहूर है। Actress छोटे पर्दे पर हो या बड़े पर्दे पर फैंस इन्हें हमेशा भरपूर प्यार देते हैं। अपने स्टाइल से उन्हें दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। 

आज अक्सर लोग मौनी के style को copy करते हुए दिख जाते है। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, फैंस को उनके नए-नए फोटो का बेसब्री से इंतजार रहता है। 

वहीं Mouni भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए Social Media पर काफी एक्टिव रहने लगी है। अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर professional लाइफ और Photoshoots की झलक वो अपने फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं। इसी बीच अदाकारा का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इन फोटो में देखा जा सकता है कि Actress ने Accessories डिजाइन वाली लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है, इसी के साथ ही उन्होंने मैचिंग का ब्रालेट टॉप कैरी किया है। मोनी रॉय ने इस दौरान अपने बालों को खुला रखा है और अपने इस लुक को मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है। 

Moni Roy का ये लुक वाकई काबिले तारीफ है। जिन लोगों ने एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखा है उनकी निगाहें इन्हीं पर टिक गयी है। लोग सोशल मीडिया पर इनके लेटेस्ट Photo shoot की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इन फोटोस पर कुछ ही घंटों में लाखों की संख्या में लाइक्स आ चुके हैं। बता दे मोनी रॉय ने इन तस्वीरों को अपने Official instagram पर शेयर किया है और वहां इनके चाहने वाले 25.5 मिलियन से भी ज्यादा है।