Airport पर Photo क्लिक करने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं Zareen Khan; noughty jens कहते हैं, Moti ho gyi ho dear

Nouty jens ने वजन बढ़ाने के लिए zareen Khan  को बेरहमी से ट्रोल किया और जमकर ट्रोल किय


Salman Khan  अभिनीत वीर के साथ Bollywood  में अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री Zareen Khan समय-समय पर noughty jens द्वारा नफरत और ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं। Katrina Kaif की हमशक्ल कहे जाने से लेकर body sameing तक उन्होंने बहुत कुछ सहा है। लंबे समय के बाद हाल ही में actress को airport पर stop किया गया। जहां प्रशंसकों को वह काफी पसंद नहीं आई, वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Jarin घुटने तक लंबी गहरे नीले रंग की Beautiful dress पहने नजर आ रही हैं, जिस पर tweet  की एक photo है, जिसमें लिखा है, "क्या आप मुझसे बात कर रहे हैं?"। जबकि उसने एक प्राकृतिक रूप चुना और अपने बालों को खुला छोड़ दिया, उसने नीले धूप के चश्मे के साथ अपनी कपड़ो का मिलान किया। उन्होंने white tennis shoes  के साथ अपने Look को पूरा किया। पपराज़ी के पास टहलते हुए, उनके लिए पोज़ और मुस्कुराती हुई वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। यह भी पढ़ें: zareen Khan  कर रही हैं boyfriend Shivashish Mishra से शादी? यहाँ अभिनेत्री का क्या कहना है!


जबकि प्रशंसकों ने comments को heart, FIre और heart eyes के emoji से भर दिया, कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया क्योंकि उन्होंने स्पष्ट रूप से प्रतीक्षा की थी। एक ने लिखा, "सरोजिनी के कपड़े फेन के खा जा रही हो।" एक अन्य ने लिखा, "कैट का मोटा संस्करण।" एक अन्य ने लिखा, "वह डब्ल्यूडब्ल्यूई महिला चैंपियनशिप जीत सकती हैं।" एक अन्य ने लिखा, "ची व्ट्स रोंग विथ हर।" 


एक अन्य ने लिखा, "zareen Khan  ने wait gain कर लिया, गजब, veer movie मैं कितनी Slim थी।" एक ने इशारा किया, "heavyweight champion zareen Khan ।" एक अन्य ने लिखा, "कुछ दिन ये इतनी मोटी हो जाएगी कि भारत का एरिया कम पड़ जाएगा।" अन्य लोगों ने "Moti ho gai ho dear", "कितने बच्चे हो गए हैं कि इतनी मोटी हो गई हो," और "फत्रिना" जैसी टिप्पणियां लिखीं।


एक फैन ने कहा, "भाई कुछ भी बोलो चब्बी चब्बी एक्ट्रेस का स्वैग ही अलग होता है उन पतली पतली एक्ट्रेस के सामने जैसे वे मुस्कुराती हैं।"


आपको बता दें कि Bollywood  में अपनी शुरुआत करने के बाद, jareen को ready, housefull 2 और hate story 3 जैसी फिल्मों में भी देखा गया था। उन्होंने पंजाबी उद्योग में कदम रखा, जहाँ वह अपने अभिनय कौशल के कारण फली-फूलीं।