Sharukh Khan ने 'Pathan ' के लिए चार्ज किए 100 करोड़ रुपये; Dipika Padukone और John Abraham की फीस आपको चौंका देगी!

Dipika Padukone , John Abraham  और Salman Khan  ने 'Pathan ' में अपनी भूमिकाओं के लिए कितना fee लिया, यह जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें


Sharukh Khan  और Dipika Padukone  अभिनीत आगामी trailer 'Pathan ' स्पष्ट कारणों से 2023 की सबसे highly-awaited Movie में से एक है। Siddharth Anand निर्देशित यह movie जब से शुरू हुई है तभी से सुर्खियां बटोर रही है और अब जब movie release के करीब पहुंच रही है, तो प्रशंसकों में काफी उत्साह है। जहां Pathan  का trailer Sharukh को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाता है, वहीं अभिनेता ने अपनी Action से भरपूर भूमिका के लिए एक बड़ी Amount चार्ज की है। इसके बारे में बात करते हुए, हम आपके लिए Sharukh, Dipika और फिल्म के अन्य कलाकारों द्वारा ली गई फीस लेकर आए हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के साथ 4 साल के अंतराल के बाद अपनी वापसी कर रहे दिवाले अभिनेता high-action strant करते नजर आएंगे. Sharukh ने 'Pathan ' में अपने रोल को parfect करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है  Pathan का किरदार निभाने के लिए पारिश्रमिक के रूप में 100 करोड़। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! दरअसल, 57 वर्षीय अभिनेता भी लाभ में हिस्सेदारी के हकदार हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि Dipika, जो फिल्म में मुख्य महिला की भूमिका निभा रही हैं, ने 15 करोड़ रुपये से अधिक चार्ज किए। वह एक अंडरकवर सिपाही की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो देश को बचाने के मिशन में Sharukh के साथ हाथ मिलाती है।


कथित तौर पर, Pathan  में खलनायक की भूमिका निभाने वाले John Abraham  ने फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये की उच्च राशि चार्ज की है। फिल्म को डायरेक्ट करने वाले सिद्धार्थ आनंद ने 6 करोड़ रुपए फीस ली। Salman Khan  के विशेष कैमियो के बारे में बात करते हुए, Tiger zinda hai के अभिनेता ने कथित तौर पर कोई पैसा लेने से इनकार कर दिया और अपनी विशेष भूमिका मुफ्त में निभाई।