Sharukh Khan ने अपने signature open arm pose के साथ प्रशंसकों का अभिवादन करने के बाद Mannat के बाहर भारी ट्रैफिक बनाया; कहते हैं "Hope" लाल गाड़ी वालों ने अपनी कुर्सी की पेटी बांध ली थी'

रविवार की शाम Sharukh Khan अपनी बालकनी में खड़े हुए और अपने घर Mannat के बाहर जमा प्रशंसकों को Suprise दिया


Bollywood के Badshah Sharukh Khan , जो अपनी आगामी Movie Pathan की release के लिए तैयार हैं, ने रविवार को अपने घर के बाहर एकत्रित लोगों का अभिवादन करने के लिए Mannat  से बाहर निकलते ही प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। Sharukh ने इसका एक वीडियो भी अपने Instagram पर शेयर किया और ट्रैफिक जाम में फंसे लोगों से माफी मांगी। Sharukh ने अपनी बालकनी पर खड़े होकर अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाया, यहां तक कि उन्होंने अपने signature open arm pose से भी उनका स्वागत किया।

अपने Twitter पर लेते हुए King Khan ने एक Video Post  किया और लिखा, “रविवार की एक प्यारी शाम के लिए धन्यवाद … क्षमा करें, लेकिन मुझे उम्मीद है कि लाल गाड़ी वालों ने अपनी कुर्सी की पेटी बांध ली थी। #Pathan के लिए अपने टिकट बुक करें और मैं आपको वहां देखूंगा …” वायरल क्लिप में, SRK के सैकड़ों उत्साही प्रशंसकों को Mannat  के बाहर इकट्ठा देखा गया था। Black Colour की T shirt और डेनिम पहने Sharukh बालकनी में आए, हाथ जोड़े और अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाया। उन्हें थम्स-अप साइन करते और उन्हें किस करते हुए भी देखा गया था। उसी का video social media पर viral हो गया है जिसमें अभिनेता के प्रशंसकों की भीड़ उमड़ रही है। कई नेटिज़न्स ने अभिनेता पर प्यार बरसाया और कहा कि वह Bollywood के असली बादशाह हैं।