Godaddy subsidiaries Website In India जानिए

Godaddy subsidiaries Website In India जानिए

आप सभी लोग जानते हैं कि GoDaddy एक वेबसाइट नेम प्रोवाइडर होस्टिंग प्रोवाइडर कंपनी है यह भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया में लोकप्रिय हैं अगर आप भी ब्लॉग या वेबसाइट पर काम करते हैं तो आप उसके बारे में बहुत अच्छी तरीके से जानते होंगे यह हमें बहुत कम प्राइस में अच्छे डोमेन नेम और होस्टिंग प्रोवाइड कराती है और नए नए Offer के साथ हमें बहुत कम पैसे खर्च करने पड़ते हैं और केवल Godaddy ही नहीं बल्कि इस Godaddy Brand के और भी godaddy subsidiaries Company है जो Godaddy से ही संबंधित है आइए उन सभी कंपनी के बारे में जानते हैं

List of Godaddy subsidiaries Website

  1. Afternic
  2. Operating Company, LLC
  3. Media Temple
  4. Wild West Domains, LLC
  5. Sucuri
  6. Pagely

Afternic

Afternic दुनिया का प्रीमियर Domain मार्केटप्लेस है, जो बिक्री के लिए उपलब्ध पांच मिलियन से अधिक प्रीमियम Domain Names को सूचीबद्ध करता है और हर महीने 75 मिलियन से अधिक Domain सर्च प्राप्त करता है—किसी भी अन्य Domain मार्केटप्लेस से अधिक।

1999 में स्थापित, Afternic Godaddy subsidiaries Website ने पहली वेबसाइट लॉन्च की, जहां Domain मालिक बिक्री के लिए अपने Domain को सूचीबद्ध कर सकते थे, और संभावित Domain खरीदार उपलब्ध इन्वेंट्री की समीक्षा कर सकते थे - पहली बार Domain Names के खरीदारों और विक्रेताओं को जोड़ना, और उद्योग का पहला Domain मार्केटप्लेस बनाना। अपनी स्थापना के बाद से, हम लगातार विस्तार और नवाचार कर रहे हैं, 

Afternic

Fast Transfer जैसी नई तकनीकों को पेश कर रहे हैं जो एक Domain खरीदार को खरीदे गए Domain पर तत्काल नियंत्रण रखने की अनुमति देते हैं, और एक वितरण नेटवर्क का निर्माण करते हैं जिसमें अब 100 से अधिक भागीदार शामिल हैं जो हमारी Domain लिस्टिंग का विपणन करते हैं। दुनिया भर में। चाहे आप Domain खरीदार हों या Domain विक्रेता, Afternic Domain में सबसे भरोसेमंद Name है।

Domain मालिकों को हमारे अत्याधुनिक बिक्री त्वरण कार्यक्रम और Domain पार्किंग प्लेटफ़ॉर्म से लाभ होता है जो आपके Domain पोर्टफोलियो के लिए त्वरित Domain बिक्री और बेजोड़ राजस्व प्रदान करता है।

Domain खरीदारों को दुनिया के सबसे बड़े प्रीमियम Domain मार्केटप्लेस के माध्यम से आसानी से उच्च गुणवत्ता वाले प्रासंगिक Domain Name मिल जाते है

Afternic Domain आफ्टरमार्केट में अग्रणी है, और एक सौ से अधिक देशों में एक लाख से अधिक Domain बेच चुका है। एक Domain खरीदार या विक्रेता के रूप में, आप हमारी अत्याधुनिक तकनीक और उद्योग में दस वर्षों से अधिक के अनुभव से लाभान्वित होते हैं।

technology

Afternic Godaddy subsidiaries Website की अत्याधुनिक, मालिकाना तकनीक डायनामिक टेम्प्लेट और कीवर्ड का उपयोग करके आपके पार्क किए गए लैंडिंग पृष्ठों पर प्रदर्शन-आधारित विज्ञापन का अनुकूलन करती है। हमारे बिक्री त्वरण कार्यक्रम में लाखों Names और लाखों मासिक आगंतुकों के साथ, हमारे पास बिक्री बढ़ाने और आपके पार्क किए गए Domain Names पर राजस्व बढ़ाने के लिए एक सिद्ध मॉडल है।

Experience

Domain उद्योग में हमारे वर्षों के अनुभव से Domain मालिक लाभान्वित होते हैं - उद्योग के सर्वोत्तम रिटर्न और उच्चतम बिक्री वेग को महसूस करना। अधिक खरीदार। अधिक ऑफ़र। अधिक बिक्री।

call.  +1 781-839-7990 

Godaddy Operating Company, LLC

यह Godaddy subsidiaries Website दुनिया के company Deta को सभी के लिए खुला बनाने के लिए मौजूद हैं।

Website Porpuse

एक निष्पक्ष समाज के लिए कॉर्पोरेट पारदर्शिता एक महत्वपूर्ण आवश्यकता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि हर कोई ठीक-ठीक जानता है कि वे किसके साथ काम कर रहे हैं - और किसके लिए काम कर रहे हैं। भ्रष्टाचार और अपराध से निपटने के लिए। हमारे लोकतंत्र की रक्षा के लिए। एक विश्वसनीय कारोबारी माहौल बनाने के लिए जिसमें हम काम करना चाहते हैं - और एक ऐसा समाज जिसमें हम सभी रहना चाहते हैं।

Godaddy subsidiaries

Website Deta

दुनिया में कंपनियों के सबसे बड़े खुले डेटाबेस के रूप में, हमारा व्यवसाय सभी के लिए पारदर्शी, आधिकारिक कंपनी डेटा उपलब्ध करा रहा है। डेटा जिसे एक्सेस किया जा सकता है, विश्लेषण किया जा सकता है और पूछताछ की जा सकती है कि इसकी आवश्यकता कब और कैसे है। डेटा जिसकी दुनिया को जरूरत है।

Media Temple

Media Temple एक वेबसाइट होस्टिंग और क्लाउड होस्टिंग प्रदाता है, जो वेब डिजाइनरों, Devloper और रचनात्मक एजेंसियों पर केंद्रित है। Godaddy subsidiaries Media Temple कंपनी की स्थापना 1998 में पूर्व सीईओ डेमियन सेलफोर्स और जॉन कैरी ने की थी। इसका मुख्यालय लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में है ।

Media Temple Godaddy subsidiaries

अक्टूबर 2013 में Godaddy द्वारा मीडिया टेम्पल का अधिग्रहण किया गया था ,लेकिन तब से दोनों ब्रांड अलग-अलग काम कर रहे हैं।

Wild West Domains, LLC

Wild West Domains, LLC एक ICann मान्यता प्राप्त रजिस्ट्रार और पुनर्विक्रेता कार्यक्रम है जिसमें पुरस्कार विजेता ग्राहक सेवा, एक संपूर्ण उत्पाद विकास कर्मचारी और प्रथम श्रेणी की कंपनी बैकबोन है।

Wild West सभी पूछताछ, घटनाओं के लिए 24/7/365 टेलीफोन ग्राहक सहायता प्रदान करता है। , और मुद्दे। अधिकांश सभी को कॉल के दौरान ही हमारी पुरस्कार विजेता ग्राहक सहायता टीम द्वारा संबोधित किया जाता है। जब एस्केलेशन की आवश्यकता होती है, तो अधिकांश मुद्दों का समाधान 72 घंटों के भीतर किया जाता है, लेकिन समस्या की जटिलता के आधार पर अपवाद होते हैं। यदि आप किसी मुद्दे को आगे बढ़ाना चाहते हैं, तो कृपया हमारी ग्राहक सहायता टीम को अपनी ओर से ऐसा करने के लिए कहें

Sucuri

अपनी वेबसाइट को दादा और तेजी से सुरक्षित और साफ करने के लिए गो डैडी ने इस वेबसाइट का निर्माण किया है अगर आपके डोमेन से संबंधित कुछ भी सुरक्षा संबंधित परेशानी आपको देखने को मिलती है तो इस वेबसाइट के जरिए आप अपने स्टोर में इनको बहुत जल्दी से पा सकते हैं और उसके सिक्योरिटी को हाय कर सकते हैं अगर आपकी साइड में किसी भी तरह की समस्या उत्पन्न हो जाती है तो आप यहां पर आकर उसे बहुत ही आसानी से सॉल्व कर सकते हैं

और अगर आपको अपनी साइड से कुछ भी इंफॉर्मेशन चेक करनी है तो आप अपनी साइट को यहां पर एक बार अपनी वेबसाइट का यूआरएल डालकर और कुछ न्यू इंफॉर्मेशन को फिट करके अपनी वेबसाइट को स्कैन कर सकते हैं

आप इस वेबसाइट के माध्यम से अपनी वेबसाइट को पोस्ट कर सकते हैं उसके रिस्पांस टाइम को भी कम कर सकते हैं उसमें किसी भी तरह के वायरस या मालवेयर को चेक कर सकते हैं जिससे कि आपकी वेबसाइट डाउन हो जाती है

Pagely

2000 के दशक के मध्य में, हमने बाजार में एक सरल, सुलभ वर्डप्रेस प्लेटफॉर्म की आवश्यकता देखी। इसलिए हमने अपना निर्माण किया। आज, हम विश्व स्तरीय प्रबंधित वर्डप्रेस समाधानों के साथ समझदार ग्राहकों की सेवा करते हैं।

हमारी मजबूत प्रबंधित होस्टिंग सेवा में बहु-क्षेत्रीय अतिरेक, एक उन्नत SLA, और व्यक्तिगत तकनीकी खाता प्रबंधन - सभी वैश्विक AWS क्लाउड द्वारा संचालित हैं।

यह जानकर कि पेजली टीम हमारे लिए 24/7 है, अमूल्य है, न कि उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली विश्वसनीयता और दृश्यता का उल्लेख करने के लिए। NGINX.com के लिए हमारी मार्केटिंग जरूरतों को पूरा करने में हमारी मदद करने में ये बेहद महत्वपूर्ण कारक रहे हैं।"

निष्कर्ष

फ्रेंड्स हमने आपको इस पोस्ट में गॉड एचडी से संबंधित कुछ वेबसाइट Godaddy subsidiaries बताइए जिसमें हमने आपको बताया है कि इन वेबसाइट्स पर Godaddy किस प्रकार से अपना व्यवसाय करते हैं और क्या-क्या यह वेबसाइट आपको इंफॉर्मेशन और सर्वर प्रोवाइड कराती है इन वेबसाइट के जरिए आप अपने वेबसाइट डेवलपमेंट उसको कंप्लीट कर सकते हैं इन वेबसाइट के जरिए आप अच्छी राइटिंग खरीद सकते हैं और अच्छे डोमेन खरीद सकते हैं अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा और अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप हमें कमेंट सेक्शन के माध्यम से पूछ सकते हैं 

धन्यवाद...