Disha Patani 30k Black लेटेक्स बॉडीकॉन dress में डीप नेकलाइन के साथ hot रही हैं, सेक्सी तस्वीरें देखें

Disha Patani 30k ब्लैक लेटेक्स बॉडीकॉन ड्रेस में डीप नेकलाइन के साथ hot रही हैं

Actress और फिटनेस के प्रति उत्साही Disha Patani हमेशा से एक फैशनिस्टा रही हैं। चाहे वह उनके सिल्हूट के कपड़े हों, बॉडीकॉन के कपड़े, समुद्र तट के कपड़े या कैज़ुअल लुक, हम हमेशा से ही रानी के जबरदस्त फैशन सेंस के प्रशंसक रहे हैं। वह न केवल एक बहुमुखी Actress हैं, बल्कि अपने सिजलिंग ओओटीडी के लिए भी जानी जाती हैं। दिशा कभी निराश नहीं करती।

Instagram Source


हाल ही में Disha Patani ने अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है। अभिनेता ने विंटेज से प्रेरित काले रंग की लेटेक्स ड्रेस पहनी है। कप में निर्मित पहनावा सुविधाएँ जो भारी नेकलाइन, स्टेटमेंट रील रिंग के साथ शोल्डर स्ट्रैप और सामने की तरफ एक नाजुक धनुष दिखाती हैं। ग्लैम पिक्स के लिए दिशा स्मोकी आईशैडो, ग्लॉसी लिप्स, परफेक्ट ब्रो, शार्प कॉन्टूर और चमकदार हाइलाइटर के साथ गई थीं। हेयरडू के लिए, वह ढीले-ढाले बालों का चुनाव करती हैं जो उनके आउटफिट के साथ खूबसूरती से मेल खाते हों।


Disha Patani द्वारा इंस्टाग्राम पर इन ड्रॉप-डेड भव्य तस्वीरों को अपलोड करने के बाद प्रशंसक थोड़ा शांत नहीं हो सके। "तेजस्वी" एक यूजर ने लिखा। फैंस ने न सिर्फ उनके outfit पर फिदा की बल्कि उन्हें Hotness की queen भी कहा। “वाह, हॉटनेस”, एक अन्य यूजर ने लिखा।

Dress की कीमत

जानना चाहते हैं कि Disha Patani के पहनावे की कीमत कितनी है? इस आउटफिट की कीमत 30K रुपये है और यह Atsuko Kudo वेबसाइट पर उपलब्ध है। अगर आप इस खूबसूरत दिखने वाले आउटफिट को खरीदना चाहते हैं, तो अभी वेबसाइट चेक करें।


पेशेवर मोर्चे पर, Disha Patani को हाल ही में मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्स में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ देखा गया था। वह अगली बार करण जौहर की योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगी। Disha Patani प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ प्रोजेक्ट के पर भी काम कर रही हैं।

Waiting New updates...