Tamanna bhatiya इन Bollywood अभिनेताओं के लिए एक दिन के लिए बाउंसर बनना पसंद करेंगी

Babli bouncer के tralir  का आज (5 सितंबर) अनावरण किया गया।  फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने किया है और इसमें मुख्य भूमिका में Tamanna bhatiya  हैं।  मधुर, जो यथार्थवादी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं, ने सिनेमा की अपनी सामान्य शैली से अपनी रुचि को हटा दिया है और कभी न देखी गई फिल्म का निर्देशन किया है।  उन्होंने Tamanna को एक महिला बाउंसर के रूप में दिखाया है और इस तरह की सामग्री हमने पहले Bollywood  फिल्मों में नहीं देखी है।  Tamanna, जो फिल्म की हेडलाइन हैं, Babli bouncer में कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन करती नजर आ रही हैं।  साथ ही, उन्होंने बोली को टी. तक पहुँचाया है। साथ ही, एक बाउंसर के रूप में उनकी बॉडी लैंग्वेज तालियों की पात्र है।


खैर, Tamanna और भंडारकर आज मुंबई में आयोजित tralir launch event में मौजूद थीं।  इस कार्यक्रम में, Bahubali अभिनेत्री से Bollywood  के उन दो अभिनेताओं के नाम के बारे में पूछा गया, जिनके लिए वह बाउंसर बनना पसंद करेंगी।

जिसके लिए, अभिनेत्री ने Hrithik Roshan and Vicky Kaushal और का नाम लिया।  उसने कहा, "काफ़ी सारे लोग हैं जिन्की बाउंसर मैं बनाना चाहूंगी, अभी आपने मुझे विशलिस्ट दे ही दिया है तो भी हो सकता है, Hrithik Roshan वह है जिसे मैं बनना पसंद करूंगी, वास्तव में, अगर मुझे मौका मिले तो वह है  एक दिन के लिए बाउंसर, मैं उसका बाउंसर बनना पसंद करूंगा।  एक दिन के लिए Vicky Kaushal का बाउंसर बनना पसंद करूंगा।  हां, पसंदीदा। ”


tralir की बात करें तो यह एक छोटे से गांव फतेहपुर से बबली (Tamanna) की यात्रा को दर्शाता है, जो एक महिला बाउंसर बनना चाहता है।  वह गाँव की महिला पहलवान है जो अन्य लड़कियों से अलग है और सीमाओं को तोड़कर वह दिल्ली जाती है और महिला बाउंसर बन जाती है।