KGF Star Yash ने राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये दान किए

Kannada star Yash वर्तमान में अपनी पिछली पेशकश KGF: chapter 2 की महिमा के आधार पर काम कर रहे हैं। यश दक्षिण भारतीय film उद्योग में एक जाना-माना चेहरा थे, लेकिन KGF ने ही उन्हें बड़े पैमाने पर fan following हासिल करने में मदद की, क्योंकि हिंदी भाषी दर्शकों ने भी उन्हें पसंद किया। Action drama में अभिनय। इस बीच internet पर rocking star की एक photos viral हो रही है और लोगों का दावा है कि यश ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 50 करोड़ रुपये का दान दिया है।

KGF Star Yash ने राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपये दान किए

Yash की एक Facebook post हाल ही में viral हो रही थी, जहां उपयोगकर्ता ने दावा किया था कि rocking star ने अयोध्या के राम मंदिर के निर्माण के लिए 50 करोड़ रुपये का उदार दान दिया था। हालाँकि, post फर्जी है क्योंकि Yash ने ऐसा कुछ भी घोषित नहीं किया है। कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि viral हो रही photos अप्रैल 2022 की हैं, जब Yash ने Prashant Neel द्वारा अभिनीत KGF 2 की release से पहले तिरुपति का दौरा किया था।


 यह ज्ञात है कि वर्तमान में Prashant Neel young Prabhas के साथ बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया film Salar के लिए काम कर रहे हैं, जिसमें गब्बर सिंह की प्रसिद्धि श्रुति हासन प्रमुख महिला हैं। कम ही लोग कह रहे हैं कि 'Rocky bhai Yash Salar में एक कैमियो करते नजर आएंगे। लेकिन इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।