Internet Believes Raveena Tandon's Daughter Rasha Resembles This Bollywood Diva

 Bollywood  एक्ट्रेस Raveena Tandon को हाल ही में अपनी बेटी राशा के साथ शिल्पा शेट्टी के घर के बाहर देखा गया। Actors और उनकी बेटी गणेश चतुर्थी का पहला दिन मनाने के लिए शेट्टी के घर गई थीं।  शटरबग्स के लिए पोज देते हुए मां-बेटी की जोड़ी स्टाइलिश और सुंदर लग रही थी।  वायरल भयानी द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में, राशा ने सुनहरे रंग के अलंकरण के साथ नारंगी रंग का सूट पहना हुआ था।



 उन्होंने अपने लुक को golden ईयररिंग्स से पूरा किया। Pink gown में बेहद खूबसूरत Raveena Tandon नजर आईं।  रवीना ने बोल्ड पिंक मैट लिप्स और फ्लोई हेयर के साथ सिल्वर चूड़ियों के साथ इयररिंग्स को चुना।  हालाँकि, राशा की तस्वीरें उसकी सुंदरता के कारण नहीं बल्कि तारा सुतारिया से मिलती-जुलती हैं, जो सभी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं।


विरल भयानी के comment  सेक्शन में social बफ्स की भीड़ उमड़ पड़ी है।  एक यूजर ने लिखा, 'तारा सुतारिया का लाइट वर्जन।  क्या उसका चेहरा उसके जैसा नहीं काटा गया है?  वह तारा की तुलना में थोड़ी गोल-मटोल है।  लेकिन निश्चित तौर पर जब वह इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी तो बिल्कुल उनकी तरह दिखेंगी।


 एक अन्य ने लिखा, "राशा तारा सुतारिया के यंग वर्जन की तरह दिख रही हैं।"




राशा थडानी के बारे में बात करते हुए, उनका असली नाम राशविशाखा है और वह इंस्टाग्राम की एक शौकीन चावला उपयोगकर्ता हैं।  वह नियमित रूप से अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को अपने जीवन के बारे में अपडेट करती हैं।  उसकी तस्वीरों के माध्यम से, यह स्पष्ट है कि वह फोटोग्राफी और वन्य जीवन की प्रशंसा करती है।  अपने प्रोफाइल पर, दिवा ने तस्वीरों की एक श्रृंखला को टैग किया है जो निश्चित रूप से आपका दिन बना देगी।


Read all the Latest Movies News and Breaking News here