Hira mani ने की Bollywood Actress Alia Bhatt की नकल उसके बाल जो हुआ

The ‘Kashf’ star  ने भारतीय अभिनेत्री द्वारा पहने गए दुल्हन के समान पहनावा पहना था

इंटरनेट अभिनेत्री Hira mani को Bollywood अभिनेत्री Alia Bhatt की नकल करने के लिए बुलाता है।  नेटिज़न अपने blind outfit के लिए काशफ़ स्टार का मज़ाक उड़ाती हैं जो लगभग भारतीय अभिनेत्री द्वारा पहने जाने वाले समान है।

Hira mani पाकिस्तानी शोबिज उद्योग में एक लोकप्रिय व्यक्ति हैं, जिन्होंने वर्षों से कई हिट ड्रामा धारावाहिकों में अभिनय किया है।  हाल ही में, Hira mani ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में से कुछ ब्राइडल क्लिक्स साझा किए।  Accters का यह photo shot किसी नए ड्रामा सीरियल का लग रहा है।  यहाँ दो बोल अभिनेत्री के कुछ विशेष क्लिक हैं।  इसकी जांच - पड़ताल करें!.



हालांकि fans को hira का ब्राइडल लुक पसंद नहीं आ रहा है।  सोशल मीडिया पर बहुत से लोग सोचते हैं कि अभिनेत्री ने Bollywood अभिनेत्री Aalia bhat  के लुक के लिए "प्रेरणा" ली।

जब दोनों की तुलना की जाती है, तो यह और भी स्पष्ट हो जाता है कि Hira mani और उनका ब्राइडल पहनावा भारतीय अभिनेत्री द्वारा पहनी गई पोशाक की लगभग एक जैसी ही प्रति है।  Bollywood star की नकल करने के लिए काशफ अभिनेत्री को ट्रोल करने के लिए नेटिज़ेंस ने टिप्पणियों का सहारा लिया।  जबकि अन्य तर्क देते हैं, कि यह उसके लिए एक अच्छा ब्राइडल लुक नहीं है।  हीरा को पहले से ही इन दिनों social media पर पूरी तरह से सकारात्मक ध्यान नहीं मिल रहा है और यह एक और कारण है कि लोगों ने उन्हें ट्रोल किया।

यहां सोशल media uses द्वारा हीरा मणि के हालिया ब्राइडल शूट के बारे में कुछ comments किए गए हैं।.

आप Hira mani और उनके दुल्हन के पहनावे के बारे में क्या सोचते हैं, क्या यह Bollywood अभिनेत्री Alia Bhatt से "प्रेरित" है?  हमें अपने विचार नीचे comment अनुभाग में बताएं।