Alia Bhatt ने Brahmastra Film Event में गाया 'Kesariya' का Telugu Version

Alia Bhatt ने Brahmastra Film Event में गाया 'केसरिया' का Telugu Version

Alia Bhatt के उत्साह और समर्पण के लिए धन्यवाद, Telugu भाषी दर्शकों को एक सुखद आश्चर्य मिला जब उन्होंने 'कुमकुमाला' गाया।


Alia Bhatt, जो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, ने अपने पति, अभिनेता रणबीर कपूर के साथ हैदराबाद में Brahmastra Release कार्यक्रम में भाग लिया। करण जौहर, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी, एसएस राजामौली और जूनियर एनटीआर जैसी हस्तियां भी उपस्थित थीं। 



भारतीय दर्शकों के लिए, Brahmastra सबसे प्रत्याशित आगामी फंतासी साहसिक Film है। Brahmastra के निर्माता Film के प्रचार के लिए लगातार कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं Brahmastra के निर्माताओं ने Release से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। 


Brahmastra दल के सदस्यों ने मुख्य अतिथि जूनियर एनटीआर के साथ मिलकर विशाल परियोजना की कई बारीकियां प्रदान कीं - 'Brahmastra: भाग एक - शिव'। Film के निर्देशक अयान मुखर्जी को अंतिम समय में कुछ काम खत्म करना था और इसलिए वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए। 


Alia Bhatt हैदराबाद में शुक्रवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस का फोकस थीं क्योंकि उन्होंने Telugu में 'केसरिया' गाकर भीड़ को मंत्रमुग्ध कर दिया था। आलिया की आवाज ने पूरे कमरे में एक खूबसूरत धुन बिखेरी और दर्शक पूरी तरह से मंत्रमुग्ध हो गए। 


नागार्जुन अक्किनेनी, जिनकी आगामी Film Brahmastra में महत्वपूर्ण भूमिका है, ने समारोह में आलिया और रणबीर के बच्चे को आशीर्वाद दिया। उन्होंने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा, "सभी Telugu लोगों और यहां के सभी लोगों से, हम चाहते हैं कि आपके पास एक सुंदर बच्चा हो जो बड़ा होकर आप दोनों से भी बड़ा स्टार बने।"


दक्षिण भारत में Film की प्रस्तुति के प्रभारी एसएस राजामौली हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी Film Brahmastra इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में Release होने वाली है.


Waiting for New Updates...