Angli Arora MMS leaked mms विवाद के बारे में एक कठोर और साहसी टिप्पणी की

Anjali Arora : ने अपने लीक हुए mms विवाद के बारे में एक कठोर और साहसी टिप्पणी की थी और उन विवादों पर उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारा था।
 
सोशल मीडिया सनसनी Anjali Arora ने विवादास्पद web show, लॉक अप में अपने कार्यकाल के बाद काफी ऊंचाईयां हासिल की हैं। कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो, lock-up ने मशहूर हस्तियों के बजाय विवादास्पद और अंधेरे खुलासे के लिए भारी दर्शक वर्ग प्राप्त किया



Arora MMS leaked: लॉक अप के स्टार ने दी बहादुर और दृढ़ टिप्पणी, कहा, 'मुझे इसकी परवाह नहीं है'
Anjali Arora ने अपने लीक हुए mms विवाद के बारे में एक कठोर और साहसी टिप्पणी की थी और उन विवादों पर उन्हें एक जोरदार थप्पड़ मारा था।
 

Anjali Arora mms लीक: लॉक अप के स्टार ने दी बहादुर और दृढ़ टिप्पणी, कहा, 'मुझे इसकी परवाह नहीं है'
सोशल मीडिया सनसनी Anjali Arora ने विवादास्पद वेब शो, लॉक अप में अपने कार्यकाल के बाद काफी ऊंचाईयां हासिल की हैं। कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो, लॉक अप ने मशहूर हस्तियों के बजाय विवादास्पद और अंधेरे खुलासे के लिए भारी दर्शक वर्ग प्राप्त किया। 


शो के समापन के बाद भी, सीजन 1 की प्रतियोगी अंजली Arora अपनी निजी जिंदगी या पेशेवर सफलता के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। लीक mms विवाद: Anjali Arora ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी, 'इज्जत के साथ मत खेलो, मेरी बी फैमिली है'

हालाँकि, अंजलि का जीवन struggle कहना बिल्कुल आसान नहीं रहा है। सभी सकारात्मक टिप्पणियों और प्रशंसाओं के बीच, उनके एक कथित mms वीडियो के लीक होने के कारण एक सोशल मीडिया विवाद खड़ा हो गया। अब, विचाराधीन एक नई वीडियो क्लिप में Anjali Arora को अपने आत्मविश्वास के कारण दिखाया गया है, और बहादुरी से जवाब दिया, "जिनसे बाराबारी नहीं हो पति, वो बदनामी शुरू। लोगो को करना दो जो करना है जो भी हो। मुझे इसकी परवाह नहीं है।"

इससे पहले, सिद्धार्थ कानन के साथ एक साक्षात्कार में, Anjali Arora ने घटना के बारे में बात करते हुए आंसू बहाए और साझा किया कि यह उनके और उनके परिवार के बाद कैसा है, “मुझे नहीं पता कि क्यों कर रहे हैं, लोगों ने ही तो मुझे बनाया है। इनकी भी फैमिली है, मेरी भी फैमिली है। मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है।”

New update Waiting....