Anjali Arora Viral MMS की पूरी जानकारी क्या है

Anjali Arora MMS : Instagram Star अपने बोल्ड अवतार के लिए फिर से ट्रोल हुई

कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora अक्सर अपनी हॉट बॉडी दिखाते हुए अपनी सेक्सी तस्वीरें और Video शेयर करती रहती हैं. नेटिजन पूछते हैं, 'क्या हो गया

लॉक अप प्रतिभागी ने वर्तमान धुन पर अपने कामुक कौशल को दिखाते हुए खुद का एक Video साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया। 'ठुमका' करते हुए Anjali वाकई बहुत खूबसूरत और कामुक लग रही थीं। Video की शुरुआत एक्ट्रेस के सोफे से उठकर डांस करने से हुई।

anjali arora ,anjali arora tik tok

Anjali ने कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर आग लगा दी थी, जब उन्होंने "सइयां दिल में आना रे" गाने पर थिरकते हुए एक खूबसूरत ब्लैक क्रॉप टॉप और नीली जींस में अपने क्लीवेज दिखाते हुए खुद का एक धमाकेदार Video जारी किया था। जहां कई लोगों ने उनकी तारीफ की, वहीं दूसरों ने Arora का बेरहमी से मजाक उड़ाया।

Anjali Arora हाल ही में अपने हॉट डांसिंग Video और लुभावनी तस्वीरों की बदौलत ध्यान का केंद्र रही हैं। कच्चा बादाम गर्ल अक्सर अपने खूबसूरत फिगर की आकर्षक तस्वीरें और Video पोस्ट करती हैं।

anjali arora anjali arora tik tok

जब यह Video पहली बार इंटरनेट पर सामने आया, तो इसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। कई लोगों ने Anjali का मजाक उड़ाया और कमेंट सेक्शन में उनके लीक हुए MMS पर चर्चा की। "डीएसपी साहब का प्यार बहुत मिस करती है," एक ट्रोल ने टिप्पणी की। "क्या हो गया आप को?" दूसरे ने पूछताछ की।

anjali arora anjali arora tik tok

Anjali को हाल ही में कई कारणों से ट्रोल किया गया है। वह पहले स्वतंत्रता दिवस पर भारतीय ध्वज के साथ पोज़ देते हुए भड़काऊ पोशाक पहनने के लिए नेटिज़न्स से आलोचनाओं के घेरे में आ गई थीं।

anjali arora anjali arora tik tok

इस बीच, Anjali Arora ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ अपने फोन पर वायरल MMS के बारे में बात करते हुए आंसू बहाए और कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि लोग इतने नीचे क्यों पहुंच रहे हैं

यह भी पढ़ें

उसने यह भी खुलासा किया कि उसका परिवार उसके सभी Video देखता है और उससे बहुत प्रभावित होता है

धन्यवाद...