Xiaomi launches the MIJIA Partition Washing and Drying machine 15kg जानिए पूरी जानकारी

Xiaomi launches the MIJIA Partition Washing and Drying machine 15kg जानिए पूरी जानकारी 

Xiaomi ने चीन में अद्वितीय डबल डेकर डिज़ाइन के साथ एक नई वॉशिंग मशीन लॉन्च की है। MIJIA पार्टिशन वॉशिंग और सुखाने की मशीन में एक निचला और ऊपरी डबल सिलेंडर डिज़ाइन है जो एक साथ कई धोने और सुखाने के कार्यों की अनुमति देता है। Xiaomi MIJIA पार्टिशन वाशिंग एंड ड्रायिंग मशीन 15kg को एक संपूर्ण घरेलू सफाई उपकरण के रूप में प्रचारित कर रहा है। इसकी कुल क्षमता 15 किग्रा है जिसमें छोटे ऊपरी ड्रम में 5 किग्रा है, जबकि निचला ड्रम 10 किग्रा लेता है।

Xiaomi launches the MIJIA Partition Washing

नई मिजिया वॉशिंग और सुखाने की मशीन आपको सामान्य कपड़े धोने से बच्चों के कपड़े अलग करने और दोनों को एक साथ धोने में सक्षम बनाती है। कंपनी का कहना है कि गैजेट का डिज़ाइन दक्षता और स्वास्थ्य दोनों को बढ़ाता है। ऊपरी सिलेंडर को अधिक नाजुक कपड़े जैसे कि बेबी वियर, अंडरवियर, ऊन और रेशम धोने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सौम्य धुलाई तंत्र यह सुनिश्चित करता है कि कपड़े साफ हों और उनकी गुणवत्ता बनी रहे।

Xiaomi launches the MIJIA Partition Washing

MIJIA वॉशिंग और सुखाने की मशीन 7kg सुखाने का समर्थन करती है। बड़ा 10 किग्रा निचला सिलेंडर बेड शीट, वयस्क कपड़े और मोटी सामग्री सहित कई तरह के कपड़े धो सकता है। वॉशिंग मशीन में नाजुक कपड़े धोने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला तीन-तरफा विशेष एजेंट होता है। मशीन के दोनों सिलेंडर ड्यूल डायरेक्ट ड्राइव मोटर्स द्वारा संचालित हैं। 48dB की कम शोर रेटिंग के साथ मोटर कुशल और सटीक हैं। सुखाने का तंत्र बुद्धिमान हवा और तापमान नियंत्रण के साथ BLDC चर आवृत्ति सुखाने वाले पंखे द्वारा संचालित होता है। बीएलडीसी सफाई पंप सुखाने की प्रक्रिया के दौरान सफाई शक्ति की गारंटी देता है।

Xiaomi launches the MIJIA Partition Washing

मशीन डिस्प्ले के साथ आती है, एक वाशिंग सेक्शन के लिए और दूसरी ड्रायर के लिए। इसे स्मार्ट होम इकोसिस्टम में एकीकृत किया जा सकता है, क्योंकि मिजिया ऐप कार्यों पर रीयल-टाइम संदेश भेज सकता है, साथ ही जिओ एआई ऑडियो वॉयस रिमाइंडर और संगीत भी। MIJIA पार्टिशन वॉशिंग और सुखाने की मशीन की उपलब्धता 15kg अभी के लिए चीन तक सीमित है। यह 11 अगस्त को लॉन्च होने वाला है और इसकी कीमत 5,999 युआन (~ $ 892) है।

RELATED: 

  • Xiaomi Smart Air Fryer launched in India, with OLED display & Google Assistant support
  • ‌Here’s how to watch the Motorola Razr 2022, Moto X30 Pro launch event live
  • ‌Xiaomi Projector 2S with omnidirectional auto image correction launched

  • ‌Upcoming Redmi 11 Prime 5G is a rebranded Redmi Note 11E: Report
यह भी पढ़ें