Only best Love story webseries in Hindi 2022

 महामारी ने हमारे एकल दिलों को हमें गर्म करने और खुशी के समय की याद दिलाने के लिए भावपूर्ण और रोमांटिक शो की तलाश में रखा है। यही कारण है कि, हमने अपनी पसंदीदा भारतीय रोमांटिक वेब श्रृंखला की एक सूची बनाई, जिसने हमें हंसाया, प्यार किया और सभी को फजी महसूस कराया।


 1. Mismached

 प्राजक्ता कोली और रोहित सराफ एक प्यारी जोड़ी की भूमिका निभाते हैं जो इस आने वाली उम्र की वेब श्रृंखला में अलग दुनिया हैं।



2. Permanent Roommates

 सुमीत व्यास और निधि सिंह इस रोम-कॉम वेब श्रृंखला में एक जोड़े के बारे में एक साथ आते हैं जो तीन साल की लंबी दूरी की डेटिंग के बाद एक साथ रहने का फैसला करते हैं।




3. Liltle things

 जीवन श्रृंखला का एक टुकड़ा, ध्रुव सहगल और मिथिला पालकर अपने 20 के दशक में एक युवा जोड़े की भूमिका निभाते हैं जो मुंबई में जीवन से गुजर रहे हैं - एक समय में



4 . cheesecake

 एक सहस्राब्दी जोड़े ने एक प्यारे कुत्ते - चीज़केक को बचाया, जो न केवल उनके जीवन को बदलता है बल्कि उनकी शादी को भी बचाता है।



5. Karrle Tu Bhi Mohabbat

 टीवी के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक, राम कपूर और साक्षी तंवर इस वेब श्रृंखला में एक ठीक हो रहे शराबी और उसके सलाहकार के बारे में एक साथ आए।



6. Kehne Ko Humsafar Hai

इस ड्रामा वेब सीरीज़ में, रोनित रॉय और गुरदीप कोहली एक दुखी शादीशुदा जोड़े की भूमिका निभाते हैं, और मोना सिंह एक इंटीरियर डिज़ाइनर की भूमिका निभाती हैं, जिसे रोनित से प्यार हो जाता है।



7. Barish

आशा नेगी और शरमन जोशी विपरीत भूमिका निभाते हैं, जिन्होंने एक अरेंज मैरिज की है और धीरे-धीरे समय के साथ एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं।



8. It Happened in Hong Kong

 इस मिनी-सीरीज़ में, अहाना कुमरा और अमोल पाराशर दो अजनबियों की भूमिका निभाते हैं जो छुट्टी पर मिलते हैं और एक-दूसरे के प्यार में पड़ने लगते हैं।



9. Romil & Jugal

 राजीव सिद्धार्थ एक पंजाबी प्लेबॉय की भूमिका निभाते हैं, जिसे अपने शर्मीले तमिल-ब्राह्मण पड़ोसी मनराज सिंह से प्यार हो जाता है। वे इस क्यूट वेब सीरीज में समाज के दबावों को पार करते हुए अपने माता-पिता को आश्वस्त करते हैं।



10. Flames

 यह वेब सीरीज़ युवा प्यार की कहानी बताती है, उनके पहले चुंबन से लेकर पहली डेट तक - वे एक साथ जीवन का अनुभव करते हैं और क्या आपको प्यार हो जाएगा।