Latest Apk download link for PUBG Mobile Lite 0.27.0 Update By MxGamer

PUBG Mobile Lite : LatestApk download link for PUBG Mobile Lite 0.27.0update By MxGamer - 03/07/2022

PUBG Mobile Lite 0.27.0 update -  नवीनतम PUBG मोबाइल लाइट 0.27.0 New virsion पहले ही वैश्विक सर्वर पर lunch किया जा चुका है और खिलाड़ी Google Play Store से अपडेट Install कर सकते हैं। 0.27.0 update नई अपग्रेडेबल एसकेएस स्किन, नई पैराशूट स्किन, और बहुत कुछ के साथ गेम में नई सामग्री लाता है।


हालांकि, जो खिलाड़ी Google Play से गेम को Access नहीं कर सकते, वे इसके बजाय बाहरी Download link के माध्यम से जा सकते हैं। यह लेख PUBG मोबाइल लाइट 0.27.0 अपडेट के लिए बाहरी डाउनलोड link प्रदान करेगा। Insidepubg.in इन पर PUBG मोबाइल लाइट के नवीनतम अपडेट का पालन करें


PUBG Mobile lite apk (लेवल इनफिनिट के माध्यम से छवि)
Pubg Mobile lite को दुनिया भर के Gamers के लिए पबजी मोबाइल के हल्के संस्करण के रूप में पेश किया गया था जो कम हार्डवेयर आवश्यकताओं की मांग करता है। गेम केवल 600MB स्टोरेज स्पेस लेता है और 2GB रैम पर भी निर्बाध रूप से चल सकता है। हालाँकि, खेल अवास्तविक इंजन 4 का उपयोग करता है और कई पहलुओं में मूल खेल से अलग है। बेहतरीन मोबाइल बैटल-रॉयल अनुभव के अनूठे लेकिन परिचित मिश्रण के परिणामस्वरूप।

Pubg Mobile Phone को दुनिया भर के Gamers के लिए पबजी मोबाइल के हल्के संस्करण के रूप में पेश किया गया था जो कम Hardware आवश्यकताओं की मांग करता है। गेम केवल 600MB स्टोरेज स्पेस लेता है और 2GB रैम पर भी निर्बाध रूप से चल सकता है। हालाँकि, खेल अवास्तविक इंजन 4 का उपयोग करता है और कई पहलुओं में मूल खेल से अलग है। बेहतरीन मोबाइल बैटल-रॉयल अनुभव के अनूठे लेकिन परिचित मिश्रण के परिणामस्वरूप।

PMWI 2022 घोषणा: PUBG मोबाइल, PUBG मोबाइल वर्ल्ड आमंत्रण 2022 के विवरण की घोषणा करने के लिए तैयार है

Pubg Mobile Lite 0.27.0 update

PUBG मोबाइल लाइट 0.27.0 Update में कुल सात मैप और मोड शामिल हैं, जहां खिलाड़ी खेलने के लिए मैप या मोड चुन सकते हैं। बिल्कुल नए अपडेट में बैटल रॉयल मोड के तहत दो नए मैप्स वरेंगा और गोल्डन वुड्स शामिल हैं। आर्केड गेम मोड में टीडीएम: वेयरहाउस, असॉल्ट: रुइन्स, पेलोड मोड, वॉर मोड और वॉर-आरपीजी शामिल हैं। डेवलपर्स खेल में नई खाल और अन्य सौंदर्य प्रसाधन भी लाते हैं।

How to Download the APK and OBB file of PUBG Mobile Lite 0.27.1 Update


चरण 1: स्थापना प्रक्रिया शुरू करने के लिए, खिलाड़ियों को दिए गए लिंक से एपीके फ़ाइल डाउनलोड करने की आवश्यकता है। नवीनतम एपीके डाउनलोड लिंक- अभी डाउनलोड करें

चरण 2: डाउनलोड पूरा होने के बाद, पता लगाएं और
डिवाइस पर डाउनलोड की गई एपीके फ़ाइल स्थापित करें खिलाड़ियों को "अज्ञात स्रोत से स्थापित करें" को सक्षम करने की आवश्यकता है। यदि पहले ही कर लिया है तो इस चरण पर ध्यान न दें।

चरण 3: स्थापना के बाद, गेम खोलें और सभी आवश्यक संसाधन डाउनलोड करें। एक बार प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद खिलाड़ियों को खेल को फिर से शुरू करने और नए अपडेट का आनंद लेने की आवश्यकता होती है।

नोट- भारत के गेमर्स को गेम को डाउनलोड करने और खेलने के लिए वीपीएन का उपयोग करना चाहिए, क्योंकि भारत में पबजी मोबाइल लाइट पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

Thanks 🙏