Bollywood Actors के 10 अय्याश बच्चों की सूची !

Bollywood Actors के 10 अय्याशी बच्चों की सूची !

आपने social मीडिया पर एक्ट्रेस के बच्चो की अय्याशी की विडियो तो देखी ही होगी आज हम बात करने वाले है ! उन्ही बच्चो मै से 10 अय्याशी बच्चो की तो चलो शुरू करते है ! 

Bollywood actor के 10 अय्याशी बच्चों की सूची !

इस पोस्ट की सामग्री शोध पर आधारित है और वेब लेखों और समाचार और पत्रों पत्रों पर अध्ययन किया गया है ! हम यह दावा नहीं देते है ! की हमनेब्जो जानकारी एकत्रित की है ! और आपको प्रदान कर रहे है वह 100 के 100% सटीक है हमारी सामग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से है ! हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं है ! 

Bollywood actor के 10 अय्याशी बच्चे

No.1 Aarav kumar

Akshay Kumar और twikal khana के बेटे Aarav Kumar सीधे सादे से दिखते हैं ! लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है रिपोर्ट की माने तो आरव को कुछ साल पहले बुरी आदतें थी ! अपने पिता Akshay की तरह आरव भी खूब मज़े करने वाला वहवार रखते है !

No.2 Ananya Panday

चंकी पांडे की बेटी Ananya भले ही प्यारी बच्ची जेसी लगती हो लेकिन इनकी कुछ बुरी आदतें भी है ! Ananya को पार्टीस का बहुत शोक है ! और आप सबको पता ही है की इनकी पार्टी कैसी होती है ! रिपोर्ट का कहना है की Ananya बहुत ही लागजुरियास LIFE जीती है और बहुत ही अय्याशी करती है !

No.3 Aryan Khan 

SRK के बेटे आर्यन खान को पार्टीस का बहुत ही शौक है और ये पार्टीस मै बेहद आयाशि करते है ! जैसा कि आप सब जानते है कि फिलाल आर्यन खान किस इल्जाम मै फसे हुवे है इससे साफ जाहिर होता है कि आर्यन बेहद आयास है !

No.4 Khushi Kapoor

Janvi Kapoor की बहन Khushi Kapoor भले ही सीधी सादी सी नजर आती हो लेकिन मीडिया मै इन्हे कई बार आयशी करते हुए बुरे हालातो मै पाया गया है ! ये बेहद ही लागजुरियास LIFE जीती है और रिपोर्ट्स का कहना है कि ये बेहिसाब पैसा उड़ाती है !

No.5 Ibrahim Ali Khan

Saif ali khan बेटे इब्राहिम अली खान कई बार मीडिया मै अपने दोस्तो के साथ आयशि करते पाए गए है ! रिपोर्ट्स का कहना है कि इब्राहिम खान बहुत ही पैसा उड़ते है और इनकी बहुत सारी girlfriends भी है !

No.6 Navya naveli Nanda

अमिताब बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा बेहद ही खूबसूरत है ! नव्या को पार्टीस करने का बेहद शोक है और वो पार्टी मै कुछ जायदा ही मज़े करना पसंद करती है रिपोस्ट्स की माने तो नव्या के कुछ अफेयर्स की खबरे भी आई थी !

No. 7 Ahaan Panday

चंकी पांडे के बतीजे अहान पांडे बहुत कम उम्र मै ही बहुत आयश किस्म के हो गए कितनी ही पार्टियों मै अहान कई सारी लड़कियों के साथ पाए गए है ! जिससे साफ जाहिर होता है को वो कितने बड़े आयश है !

No. 8 Arhaan Khan

Malaika Khan ke बेटे अरहान बिलकुल अपनी मां जेसी जिंदगी जीते है ! जहा कोई रोक टोक नही अरहान कई बार खबरों मै आए अपने आयशी वहवर की वजह से।

No.9 Shanaya Kapoor

Sanjay Kapoor की बेटी शनाया कपूर बेहद ही आरामदायक जिंदगी जीती है ! और बिना किसी रोकटोक के बहुत पैसे उड़ाती है ! वैसे तो ये सीधी साधी सी दिखती है लेकिन कई बार ये अपने दोस्तो के साथ मज़े करते पाई गई है !

No.10 Nirvaan khan

Shuvhel Khan के बेटे निर्वान खान मीडिया द्वारा कई बार आयशी करते हुवे पाए गए है ! ये भी बिना किसी रोकटोक के मोज मस्ती भरी जिंदगी जीते है !


                 पोस्ट को पूरा पढ़ने के लिए धन्यवाद